<

क्रिस गेल और पोलार्ड की पत्नियों का हॉ*ट अंदाज, हुस्न देख आप भी हो जाएंगे फैन

वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी पूरी दुनिया में टी20 लीग में खेलने की काबिलियत के लिए जाने जाते हैं। कैरेबियाई क्रिकेटर आईपीएल टूर्नामेंट में विशेष रूप से लोकप्रिय हैं। वे न सिर्फ क्रिकेट खेलते हैं बल्कि वेस्टइंडीज के क्रिकेटर भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। आइए एक नजर डालते हैं उनके द्वारा किए गए कुछ कामों पर।

दुनिया में कई लोगों को वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की पत्नियां बेहद खूबसूरत लगती हैं।क्रिस गेल की पत्नी नताशा हैं। उन्होंने 2017 में शादी की।

क्रिस गेल वेस्टइंडीज के काफी मशहूर खिलाड़ी हैं और उनकी नताशा नाम की एक खूबसूरत पत्नी भी है। उन्होंने 2009 में शादी की और उनकी एक बेटी भी है।

आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा एक ऐसी शख्सियत हैं जो उन्हें बहुत प्यार करती हैं। जब भी उसे उसकी आवश्यकता होती है, वह हमेशा उसके लिए होती है, और वह यह सुनिश्चित करती है कि वह खुश और सहज रहे।

आंद्रे रसेल एक बहुत अच्छे ऑलराउंडर हैं, और वह अन्य बल्लेबाजों की तरह एक ही समय में बहुत सारे रन (चौके और छक्के) मारते हैं।

आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा बेहद खूबसूरत हैं। उनकी कुछ तस्वीरें कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jenna pollard (@jenna_pollard)

कीरोन पोलार्ड की पत्नी का नाम जीना अली है। उसने उससे शादी की है और उनके दो बच्चे हैं।कीरोन पोलार्ड आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। उनकी पत्नी जेना अली बेहद खूबसूरत हैं।

जेसिका के पति कार्लोस है एक अच्छे इंसान 

कार्लोस ब्रैथवेट एक बहुत अच्छे ऑलराउंड खिलाड़ी हैं और उन्होंने लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को 2016 का टी20 विश्व कप जिताने में मदद की थी। उनकी पत्नी जेसिका फेलिक्स बेहद खूबसूरत हैं।

कैथी डेनियल डैरेन सैमी की पत्नी हैं। वे शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। डैरेन सैमी की पत्नी कैथी डेनियल भी बेहद खूबसूरत इंसान हैं। दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की इस लिस्ट में उनका नाम शामिल है।

error: Content is protected !!