<

रोहित शर्मा ने मैच होने से पहले, खिलाड़ियों को दी सतर्क रहने की सलाह, बोले- जीतने के लिए हमे शानदार क्रिकेट खेलनी होगी’

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचो की वनडे सीरीज का पहला पहला रविवार यानी की आज ढाका मे खेला जाएगा. पहला मुकाबला होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह बांग्लादेशी टीम को हल्के में लेने के मूड में नहीं हैं, जिसने पिछले कई सालों से जबरजस्त प्रदर्शन किया है

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, बांग्लादेश की टीम पिछले 7-8 सालों में एक अलग तरह की टीम बन चुकी है। वे एक चैलेंजिंग टीम है। हमें उनके खिलाफ यह सिरीज आसानी से जितना मुश्किल होगा और यह सिरीज जितने के लिए हमे उनके खिलाफ शानदार क्रिकेट खेलना होगा । कुछ महीने पहले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में काफी करीबी मुकाबला हुआ था। 2015 में हमने यहां सीरीज हारी थी । हम किसी भी तरह से यह सोचकर नहीं आए हैं कि यह हमारे लिए यह मुकाबला आसान होने वाला है। वे बहुत बेहतर खिलाड़ी हैं।”

तमीम इकबाल और तस्कीन अहम चोट की वजह से हुए बाहर

बांग्लादेशी टीम के तमीम इकबाल और तस्कीन जैसे तेज गेंदबाज अहम चोट की वजह से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा ने कहा, ”वास्तव में उनके पास शानदार प्लेयर्स हैं। हालांकि उन्हें अपने अनुभवी खिलाड़ियों ना होने की वजह से कमी जरूर खलेगी। लेकिन इससे दूसरे खिलाड़ी को भी मौका मिलेगा। ये दोनों खिलाड़ी बांग्लादेश टीम के लिए पिछले कुछ सालों से मैच विनर हैं।”

error: Content is protected !!