<

वीडियो : टीम इंडिया को मिला सूर्याकुमार यादव से से भी विस्फोटक बल्लेबाज , जड़ चुका है लगातार 4 शतक, टीम इंडिया में…

इस वक़्त भारतीय क्रिकेट में कई खतरनाक बल्लेबाज मौजूद हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा चर्चा में रहे हैं भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव, इस साल (2022) में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है. वह मैदान पर चारों दिशा मे लंबे – लंबे शॉट लगाने मे माहिर हैं उनकी बल्लेबाज़ी को देखकर पूरी दुनिया फैंस और क्रिकेटर दिवानी हो गई है अब उनकी बराबरी मिस्टर 360° के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स के साथ की जाने लगी है. लेकिन अब टीम इंडिया को सूर्यकुमार यादव से भी विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है, जिसने हाल ही में घरेलु क्रिकेट मे लगातार चार सेंचुरी जड़ चुका हैं और अब ये खिलाड़ी भारतीय टीम में एंट्री के लिए दरवाजा खटखटा रहा है.

टीम इंडिया को मिला सूर्याकुमार यादव से भी विस्फोटक बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट में टैलेंट की कमी नहीं है. सूर्यकुमार यादव इस वक़्त टीम इंडिया के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक है. जिन्होंने बहुत कम समय में आसमान की बुलंदियों को छु लिया है लेकिन हाल ही में एक बल्लेबाज ने ऐसा कारनामा कर दिया है, जिसे देखकर हर कोई उसे सूर्या कुमार यादव से भी ज्यादा विस्फोटक बल्लेबाज बता रहा है. हाल ही में इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में लगातार 4 सेंचुरी लगाए हैं और अब फैंस और क्रिकेटर इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में जगह देने की मांग उठा रहा है.

दरअसल हम चर्चा कर रहे हैं हैं नारायण जगदीशन की,जो घरेलू क्रिकेट में बहुत तेजी से उभर कर निकले हैं. उनकी प्रशंसा तो बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी कर चुके हैं. हाल ही में नारायण जगदीशन ने विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरे शतक सहित पांच शतक लगाए हैं . उन्होंने 8 मैचो में , 114*, 168,128, 107, 227, 23*, 8 रन की शानदार पारियां खेलकर 830 रन बनाए.

बहुत जल्द टीम इंडिया में मिल सकता है जगह

दरसल नारायण जगदीशन जिस लय मे घरेलू क्रिकेट में बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखकर तो लगता है कि 2023 मे आईपीएल सीजन में अपने बल्ले से तहलका मचा सकते हैं और टीम इंडिया में भी जल्द डेब्यू कर सकते हैं. वैसे देखा जाय तो आईपीएल 2020 से वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शामिल हुए हैं. लेकिन इस दौरान उन्होंने सिर्फ 7 ही मुकाबले खेल थे , जिसमें उन्होंने मात्र 73 रन बनाए. लेकिन 2023 में उन पर आईपीएल नीलामी में बड़ी बोली लग सकती है.

error: Content is protected !!