<

वीडियो : “ब्रेट ली ने सूर्यकुमार यादव को लेकर की भविष्यवाणी, वह एक दिन टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जताएंगे ‘

सूर्यकुमार यादव एक ऐसा नाम जिसने पिछले एक साल में सब के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सूर्या कुमार यादव ने इतने कम समय ऐसी तूफानी पारियां खेली हैं जिसे देखकर पूरी दुनिया फैंस और क्रिकेटर उनकी बैटिंग की दिवानी हो गई है जिस वज़ह लोग उन्हें मिस्टर 360 ° कहने लगे, उनकी तरह कोई भी खिलाड़ी अपने पूरे करियर में भी नहीं बल्लेबाज़ी कर पाते हैं इस साल T-20 मे वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं वही इस इस लिस्ट में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का नाम भी शामिल हो गया है।

ब्रेट ली का कहना है कि भविष्य में सूर्यकुमार यादव भारत को विश्व कप जिताने में सहायता कर सकते हैं।क्योंकि अगले साल 2023 में वनडे विश्व कप मेजबानी भारत करने वाला है और ब्रेट ली का मानना है कि भारतीय टीम के सूर्या कुमार यादव ऐसे खिलाड़ी खिलाड़ी हैं जो भारत के इस ICC ट्रॉफी के सूखे को समाप्त कर सकते हैं।

“जब तक चाहो जितनी छुट्टी ले लो, टीम इंडिया को फायदा होगा, बीसीसीआई से छुट्टी मांगने पर केएल राहुल हुए ट्रोल 

दरसल अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए ब्रेट ली ने कहा, “भारत ने 2007 से अभी तक एक भी टी20 विश्व कप नहीं जीत पाया है , लेकिन सूर्यकुमार यादव आसमान की बुलंदियों को छू रहे हैं। बेशक, मैं सूर्यकुमार यादव के बारे में बात कर रहा हूं। वो टी20 के नए बादशाह हैं। क्या तहलका मचाया है 12-15 महीने मे । वो बड़े मंच पर रहा है। उसने यहां ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटो पर भी शानदार रन बनाकर दिखाए हैं। उनका निडरता, उनका शॉट चयन एक वीडियो गेम की तरह है जब वो शॉट्स मारते है तो उसके चेहरे प़र अलग ही मुस्कान आ जाती है। ये अनमोल बल्लेबाज है।”

वीडियो

error: Content is protected !!