<

हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा से ईसाई रीति के बाद फिर से हिंदू रीति रिवाज से की शादी। फोटो देखें

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के खास मौके पर पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ क्रिस्चन अन्दन में शादी की। क्योकि यह शादी हिन्दू रीति रिवाज से नहीं  हुयी थी इसलिए अब अब दो दिन बाद हार्दिक ने फिर रीति रिवाज़ से शादी की।

इन तस्वीरों में हार्दिक और नताशा काफी खुश नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने उन्हें इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और एक प्यारा सा कैप्शन लिखा।

नताशा स्टेनकोविक कहती हैं कि जीवन में प्यार सबसे महत्वपूर्ण चीज है औरवह हार्दिक से खुश है और अपने प्रियजनों की तरफ से प्यार पाकर बहुत धन्य हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों 14 फ़रवरी को जब उन्होंने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी तब दोनों का परिवार भी सर्बिया से पहुंचा था। हार्दिक पांड्या ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की थी।

अब हार्दिक ने नताशा के साथ हिंदु धर्म के रीति रिवाजों के अनुसार शादी की है। हार्दिक पंडया ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर  शेयर की हैं।

हार्दिक और नताशा ने 2020 में शादी की थी और 2020 में नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। फिर, उनके बेटे ने 2021 में हार्दिक और नताशा दोनों की शाही शादी में शिरकत की। हार्दिक पंड्या, नताशा को लेकर यॉट डेट पर गए थे वहां उन्होंने नताशा को प्रपोज किया था।

शादी के दौरान हिंदू पुजारियों ने वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ कुछ रस्में निभाईं।

इस दौरान हार्दिक पांड्या ने नताशा के मांग में सिंदूर भरा और सात फेरे लेकर शादी की। दोनों ने एक-दूसरे के गले में वरमाला भी डाली।

error: Content is protected !!