<

रोहित शर्मा को अंपायर ने दिया गलत आउट, गुस्से में लिया DRS फिर देखें क्या हुआ, वीडियो वायरल

दिल्ली में दूसरे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच के पहले दिन अंपायर द्वारा गलत तरीके से आउट दिए जाने के बाद रोहित बहुत गुस्से में आ गये। रोहित 13 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे और दिन के आखिरी ओवर में खिरी ओवर में फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर कैच आउट दिया गया। फिर, दिन के अंत तक, रोहित और राहुल दोनों विकेट बचाने में कामयाब रहे।

रोहित शर्मा को अंपायर ने दिया गलत आउट

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पहली पारी में काफी आत्मविश्वास से भरे नजर आए। उन्होंने एक चौका मारा और भारत को किसी भी नुकसान से बचने में मदद की। उन्होंने स्पिनरों नाथन लियोन और मैथ्यू कुह्नमैन के खिलाफ भी अच्छा खेला। हालांकि, दूसरी पारी में गेंदबाजों ने ऑफ फील्ड की खुरदुरी पिच पर गेंद को काफी तेजी से टर्न किया. फिर भी आखिरी ओवर तक रोहित और राहुल सतर्क रहे.

ऑस्ट्रेलियाई टीम मैच जीतने के रास्ते तलाश रही थी। लेकिन जब बाएं हाथ के स्पिनर ने रोहित शर्मा को आउट किया, और उन्होंने तुरंत अपील किया। अपील के बाद अंपायर माइकल गफ ने भी रोहित को तुरंत आउट दे दिया। लेकिन रोहित की बॉडी लैंग्वेज से पता चला कि वह अंपायर के फैसले से नाखुश थे और उन्होंने DRS का  रिव्यू लिया।

गुस्से में रोहित शर्मा ने लिया रिव्यू

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रिव्यू की ओर जोरदार इशारा करने से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कुछ मुंह से कहा। यह लगभग वैसा ही था जैसा उस क्षण में, रोहित ने अंपायर की भूमिका खुद संभाली। जैसा कि गेंद ने स्पष्ट रूप से पैड से टकराने का संकेत दिया और फिर क्षेत्ररक्षक फील्डर के द्वारा कैच ले लिया गया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहित कह रहे गेंद हिट नहीं हुई . जबकि अंपायर ने फैसला किया कि गेंद हिट हो गई थी और फील्डर ने कैच ले लिया।

DRS लागू होने के बाद फैसला थर्ड अंपायर के पास गया। बाद में फील्ड अंपायर को फैसला बदलना पड़ा और फिर रोहित को नॉट आउट करार दिया गया। वहीं, रोहित शर्मा ने सुरक्षा के लिहाज से बाकी तीन गेंदों को खेलना जारी रखा।

भारत ने विकेट लेने का कोई मौका नहीं दिया , पूरे दिन रोहित काफी मजाकिया अंदाज दिखाते रहे।

error: Content is protected !!