<

विराट कोहली के विकेट पर हुआ बवाल, बल्ला लगने के बावजूद दिया LBW, खराब अंपायरिंग पर विराट आग बबूला

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेल का दूसरा दिन खेला जा रहा है। इस मुकाबले में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli ) बल्ले से बेह्तरीन लय में नजर आए थे। लेकिन, वह अंपायर के एक गलत फैसले का शिकार हो गये है। जिसका एक वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो विराट कोहली अंपायर के इस फैसले से बहुत ज्यादा निराश हुए और काफी गुस्से में नजर आए। वहीं डगआउट में बैठे बल्लेबाजी कोच भी काफी हताश हुए थे । इसी दौरान कोहली (Virat Kohli) बीच मैदान पर आउट होकर लौटते समय अपशब्द कहा करते जिसका वीडियों देखकर लगा सकते है।

Virat Kohli ने किया अपशब्द का प्रयोग

विराट कोहली (Virat Kohl) दूसरे मुकाबले पहली पारी में बल्ले से बेह्तरीन लय में नजर आए । लेकिन, वह अंपायर के एक गलत फैसले से काफी गुस्से हुए है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है। विराट के आउट होने से टीम मैनेजमेंट समेत काफी गुस्से भी हुए । इसी दौरान में कोहली भी आउट होने के बाद अपना आपा खो बैठे।

विराट कोहली ने आउट होने के अजीब रिएक्शन ही नहीं दिया बल्कि बीच मे पवेलियन की तरफ जाते हुए अंपायर को सरेआम कहा अप-शब्द, इसके बाद ही वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए बल्लेबाजी कोच को अंपायर के इस अजीबो-गरीब फैसले पर यकीन ही नहीं हो सका।

यहां देखें वीडियो –

Virat Kohl ने खेली बेहतरीन पारी

भारतीय टीम के दूसरी पारी में विकेट गिरने का सिलसिला एक के बाद गिरता जा रहा था लेकिन, रविद्र जडेजा और विराट कोहली (Virat Kohl) की सूझबूझ से 59 रनों की बेह्तरीन पार्टनरशिप ने भारत को मुश्किल से निकाला। वहीं जडेजा 26 रन बनाकर आउट हो गए थे।

इसके बाद कोहली ने पूरी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले ली और टीम के स्कोर को आगे बढ़ाने का प्रयास किया । लेकिन, वह भी 44 के स्कोर पर आउट हो गए। इस दौरान उनके बल्ले शानदार 4 चौके जड़े।

error: Content is protected !!