<

अमीर BCCI ने हेयर ड्रायर से सुखाई नागपुर की पिच। IND vs AUS Nagpur Match

लगातार कई दिन से चल रही बारिश के चलते भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा t20 मैच गीली पिच के चलते करना पड़ा 8-8 ओवर का। इस मैच में भारत ने 6 विकेट से करो या मारो के मैच को जीत कर सीरीज को 1-1 से किया बराबर। सीरीज का फाइनल मैच रविवार को खेला जाएगा।

IND vs AUS Nagpur Pitch :

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार 23 सितम्बर को नागपुर में खेला गया। हालाँकि मैच में बहुत विलम्ब भी हुआ, विलम्ब का कारण भारी बारिश के बाद होने वाली गीली आऊटफील्ड थी। हैरत यह भी है की मैच में इतना विलम्ब हुआ की मैच को 8-8 ओवर का करना पड़ा।
गीली पिच के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) को सोशियल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा। फैंस द्वारा कुछ ऐसी फोटोज भी शेयर की गयी जिसमे पिच को हेयर ड्रायर से सुखाते दिखाया जा रहा है।

मैच को 8-8 ओवर का करना पड़ा :

लम्बे इंतज़ार और विलम्ब के बाद, अंपायर केएन अनन्तपद्मनाभं और नितिन मेनन ने सभी महत्वपूर्ण अधिकारियो से बात की, जिसमे मुरली कार्तिक भी शामिल थे, और 8-8 ओवर के नतीजे पर पहुंचे। मैच के लिए कंडीशन ठीक न होने के कारण ये निर्णय लिया गया। दोनों टीम 8-8 ओवर खेलेंगी, जिसमे 2 ओवर का पॉवरप्ले होगा, और एक गेंदबाज़ महज़ 2 ओवर ही डाल सकेगा।

फैंस ने किया जमकर ट्रोल:

स्टेडियम में रोमांच से भरा t20 मुकाबला देखने गए फैंस के मन में आक्रोश और ठगे जाने की भावना देखने को मिली, फैंस बेहद नाराज़ थे, उनका कहना है के, टिकट के पैसे भी वसूल नहीं हो पाए, फैंस का ये गुस्सा लाज़मी था। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) को जमकर मिली आलोचनाएं व बने ट्रोल के पात्र। बता दे वो हेयर ड्रायर वाली फोटो 2020 में हुए भारत बनाम श्रीलंका के t20 मैच की है, जो गुवाहाटी में खेला गया था, बरसापारा स्टेडियम में इस तरह हेयर ड्रायर से सुखाई गयी थी पिच।

twitter पर एक यूजर लिखते है, कुछ तो शर्म करो BCCI , ऐसा पैसा किस काम का, जब आपके जल निष्कासन की अच्छी व्यवस्था भी नहीं है। सारा पैसा कहा खर्च होता है, मैच रद्द है ये तो बस मन रखने वाली बात है।

error: Content is protected !!