<

IND vs AUS : तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग-XI का ऐलान, सूर्या नहीं, बल्कि ये मैच विनर खिलाड़ी हुआ बाहर

टीम इंडिया : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचो की रोमांचक एकदिवसीय सिरीज खेला जा रहा है। जहां इस सिरीज का अंतिम और निर्णयक मुकाबला आज यानी 22 मार्च को चेन्नई में खेला जाएगा। इस सिरीज के दो मुकाबलों में दोनों टीमों ने 1-1 बराबरी कर लिया है। दोनों टीमें तीसरे मुकाबले को जीतकर सिरीज अपने नाम करना चाहेगी। जहां पहले वनडे मुकाबले भारतीय टीम की अगुवाई हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की थी वहीं दूसरे मुकाबले के लिए भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हुई थी।

आपको बता दें कि आखिरी वनडे मुकाबले में भी रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे । ऐसे आखिरी और निर्णायक मुकाबला से पहले भारतीय टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। बेहद खराब फॉर्म से जुझ रहे सूर्यकुमार यादव टीम में खेलते हुए नजर आ सकते है । लेकिन एक मैच विनर खिलाड़ी का टीम से बाहर होना तय माना जा रहा है। आइए एक बार नजर डालते है कि टीम इंडिया का आखिरी वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन कैसी है।

मोहम्मद सिराज होंगे तीसरे वनडे से बाहर?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचो की रोमांचक एकदिवसीय सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज यानी 22 मार्च को चेन्नई के एमएम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसे मे दोनों टीमें ने सिरीज में 1-1 से बराबरी हासिल करने कामयाब रही हैं। आज होने वाले तीसरे मुकाबले को जीतकर दोनों ही टीमें सीरीज अपने नाम हासिल करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी । ऐसे में के तीसरे वनडे मुक़बाले में भारतीय क्रिकेट टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकता हैं।

आपको बता दें कि वनडे फार्मेट में नंबर 1 रैंकिंग गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) को सीरीज के तीसरे वनडे मुकाबले से बाहर बैठाया जा सकता है। ऐसे में टीम में उनकी जगह सबसे तेज और तर्रार गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को मौका दिया जा सकता है। दूसरे वनडे मुकाबले में सिराज ने कुछ खास गेंदबाजी नहीं की थी। वहीं कंगारू टीम की गेंदबाजी से कंफर्म हो गया था कि पिच पर अधिक से अधिक तेज. गेंदबाजों को बहुत ज्यादा मदद मिल सकती है । इसी को देखते टीम में उमरान को टीम में खेलने के लिए मौका दिया गया है।

तीसरे वनडे के लिए भारतीय प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, उमरान मलिक

error: Content is protected !!