<

VIDEO: शेर की तरह दहाड़े सिराज, लेकिन अंपायर ने जानबूझकर नहीं दिया OUT, तो गुस्से से आग बबूल हुए रोहित शर्मा खुद ही बने अंपायर

Rohit Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचो वनडे सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला चेन्नई में खेले जा रहा है जहां तीसरे मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी चुनी जोकि काफी असरदार साबित हुआ ऑस्ट्रेलिया टीम को सलामी बल्लेबाज ट्रेविड हेड और मिचेल मार्श ने बेह्तरीन बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरूआत दिलाई है. इन दोनों बल्लेबाजों ने पॉवरप्ले प्ले में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के छक्के छुड़ा दिए थे। .

लेकिन मोहम्मद सिराज ने अपने ओवर में मार्श को LBW करते हुए भारत को लगभग विकेट दिला दिया था लेकिन अंपायर के गलत फैसले की वज़ह से कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की उम्मीदों को पानी फेर दिया. जिस पर रोहित शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया . उनका यह वीडियो सोशल मीडिया बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो खुद ही अंपायर बने नजर आ रहे हैं.

अंपायर के गलत निर्णय पर भड़के Rohit Sharma

कंगारू टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है. बता दे कि ट्रेविड हेड 31 रन और मिचेल मार्श 34 रन खेलते हुए अपनी टीम एक मजबूत स्थिति में पहुचा दिया है. लेकिन टीम इंडिया के गेंदबाद भी विकेट लेने के काफी मेहनत करते हुए नजर आ रहे हैं.

मोहम्मद सिराज के ओवर में तूफानी बल्लेबाजी कर रहे मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) को पारी के 3.4 ओवर में पवेलियन पहुचाने का मौका मिला भी था, लेकिन अंपायर के गलत फैसले की वज़ह से मोहम्मद सिराज और कप्तान रोहित शर्मा की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

रीव्यू हो सकता था बर्बाद

आपको बता दें कि, जब सिराज 3.4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए गेंद को ऑफ स्टंप पर गुड लेंथ की तरफ फेंकी जिसे बल्लेबाज ने गेंद हल्के हाथो से कट किया लेकिन गेंद बल्ले में नाजाकर ब्लकि बल्लेबाज के पैड मे जाकर लग गई तो सिराज और कप्तान ने तेजी से अपील की. लेकिन अंपायर ने अपील को नकार दिया.

क्योंकि दो आवाजें तेजी से आयी लेकिन रीव्यू नहीं लिया तो यह थर्ड मैन के पास भेजा गया वहीं विकेटकीपर राहुल ने कहा कि बाॅल स्टंप के उपर जा रही थी , हालांकि मामला काफ़ी गम्भीर था . लेकिन जब बाद में रिप्ले में फिर देखा गया कि मार्श LBW आउट थे. क्योंकि गेंद मिडिल स्टंप को छूती हुई निकल कर जा रही थी , अगर रोहित शर्मा रीव्यू लेते भी तो अंपायर्स इसे आउट करार दे देते। .

यहां देखें पूरा वीडियो..

error: Content is protected !!