<

IPL 2023 : इस मासूम खिलाड़ी को नहीं मिला खरीददार, भारतीय टीम के बाद, अब IPL टीमों ने भी नजरअंदाज किया

IPL 2023 :इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का ऑक्शन ख़त्म हो चुका है, लेकिन 33 साल का एक स्टार खिलाड़ी जो आईपीएल ऑक्शन में कोई खरीदार नहीं मिला है. आउटऑफ फॉर्म की वज़ह से यह खिलाड़ी भारतीय टीम से पहले ही बाहर चल रहा है. अब आईपीएल ऑक्शन में भी इस मासूम खिलाड़ी को किसी भी टीम ने इस पर दया नहीं दिखाई है. आइए जानते हैं कौन है यह खिलाड़ी

बता दे कि – 33 वर्षीय के वरुण आरोन को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला है. उनका बेस प्राइज मात्र 50 लाख रुपये ही था , लेकिन फिर भी कोई भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई है. इसके पिछले आईपीएल सीजन में वह गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा थे, लेकिन वह केवल दो ही मुकाबले खेल पाए थे. इन दो मुकाबलों में उन्होंने दो विकेट अपने नाम किए थे, लेकिन उसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था

वह आईपीएल (IPL) में KKR, RCB, दिल्ली कैपिटल , किंग्स इलेवन पंजाब, गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल के इतिहास मे 52 मैचों खेले है जिसमें से उन्हों ने 44 विकेट हासिल किए हैं.

ऐसा रहा प्रदर्शन

अगर बात करे वरुण आरोन की तो पिछले 7 साल से टीम इंडिया से खराब फार्म की वज़ह से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए अपना अंतिम मैच साल 2015 में खेला था. उन्होंने भारत के लिए 9 टेस्ट मैचों खेले है और 18 विकेट भी हासिल की है और 9 वनडे मैचों खेले है और 11 अपने नाम किए हैं. अब वहा भारतीय टीम मे वापसी करना बहुत ही कम नजर आ रही है.

आईपीएल 2023 का ऑक्शन खत्म हो चुका है. कोच्चि में हुई इस नीलामी में सिर्फ 405 खिलाड़ी पर बोली लगाई है, जिसमें सिर्फ 80 खिलाड़ी ही बिके हैं. इन सभी खिलाड़ियों को खरीदने के लिए सभी टीमों ने कुल 167 करोड़ रुपये खर्च किए. बेन स्टोक्स, कैमरून ग्रीन और सैम करन पर जमकर बोली लगाई गई, इन खिलाड़ी पर खूब पैसो की बारिश हुई है.

error: Content is protected !!