<

IPL 2023 : हार्दिक पांड्या की टीम ने ऐसी चतुराई दिखाई , धोनी जैसे शातिर खिलाड़ी को कम दामों में खरीदा, लगातार दूसरी बार गुजरात का चैम्पियन बनना लगभग तय!

आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन कोच्चि में खिलाड़ियों की नीलामी चल रही है. कई बड़ी टीमों ने बड़े खिलाड़ियों पर खूब पैसा खर्च किया, तो वहीं कुछ टीमों ने चीते की तरह चतुराई दिखाते हुए शानदार खिलाड़ियों को बेहद सस्ते रुपए में खरीदकर अपने साथ शामिल कर लिया.

ऐसा कारनामा हार्दिक पांड्या की टीम ने भी ऐसी ही चतुराई दिखाई और महेंद्र सिंह धोनी जैसे शातिर खिलाड़ी को बेहद ही सस्ते दामों खरीदकर अपने साथ जोड़ लिया है और अब ऐसा लगता है की एक बार फिर से गुजरात की टीम का आईपीएल 2023 का खिताब जीतना लगभग तय हो गया है. अगर बात करे पिछले आईपीएल सीजन की तो हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरातटाइटंस ने पहली बार खिताब अपने नाम किया था और अब आईपीएल 2023 में भी गुजरात की टीम सबको हैरान करते हुए कुछ ऐसा ही कारनामा दिखा सकती है.

गुजरात टाइटंस ने खरीदा महेंद्र सिंह धोनी जैसा शातिर खिलाड़ी

बता दे कि, किसी भी टीम के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की बहुत बड़ी भूमिका होती है और अगर वों खिलाड़ी महेंद्रसिंह धोनी की तरह हो फिर तो मजा आता है. इस बार गुजरात टाइटंस को ऐसा एक खिलाड़ी मिल गया है और उस खिलाड़ी का नाम है श्रीकर भरत, जो बहुत ही गजब का विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और युवा खिलाडी हैं.

आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटंस ने श्रीकर भरत को मात्र 1.20 करोड़ रुपए मे खरीदकर अपने साथ शामिल कर लिया है. श्रीकर भरत को खरीदने के लिए गुजरात और चेन्नई के बीच घमासान ज़ंग छिड़ गई थी लेकिन अंत हार्दिक पांड्या की टीम चतुराई दिखाते हुए बाजी मार ली. इसी के साथ श्रीकर भरत सबसे महंगे बिकने वाले विकेटकीपरों की सूची का हिस्सा बन गए हैं.

error: Content is protected !!