<

रोहित शर्मा ने शेयर किया बेटी समायरा के साथ का हसीन पल ,और हेल्थ को लेकर दिया बड़ा अपडेट

भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर 1 जुलाई से एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है, लेकिन इस टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव हो गए. उनके खेलने पर संशय बना हुआ है. अब रोहित शर्मा की तबियत कैसी है. इस पर उनकी बेटी समायरा ने बड़ा अपडेट दिया है.

रोहित की बेटी ने दिया अपडेट

होटल की लॉबी में समायरा अपनी मां के साथ जा रही होती हैं. तब एक फैंस तीन साल की समायरा से रोहित के हेल्थ के बारे में पूछता है, तो वह तुतलाते हुए जबाव देती हैं कि पापा को कोविड हो गया है. वह अपने रूम में रह रहे हैं. कमरे में सिर्फ एक ही इंसान की रहने की जगह है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इसे बहुत ही पसंद कर रहे.

रोहित के खेलने पर संशय

रोहित शर्मा को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सामने दो समस्याएं खड़ी हो गई हैं कि रोहित शर्मा की जगह भारत का कप्तान कौन होगा और रोहित की जगह टीम इंडिया में ओपनिंग कौन करेगा.

पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर रोहित भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं.

बैकअप के तौर पर शामिल हुआ ये खिलाड़ी

बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के बैकअप के तौर पर मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में शामिल कर लिया है. वह इंग्लैंड पहुंच चुके हैं. अगर रोहित शर्मा नहीं खेलते हैं, तो वह शुभमन गिल के साथ ओपनिंग कर सकते हैं.


पिछले साल पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे हैं. कोरोना महामारी की वजह से एक टेस्ट का आयोजन अब हो रहा है.

error: Content is protected !!