<

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शेफाली वर्मा ने 15 गेंद पर 33 रन की तूफानी पारी खेलकर मचाई तबाही , तो फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

20 मार्च को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की विस्फोटक सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने तूफानी बल्लेबाज़ी करके सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है । शेफाली ने अपनी ताबड़तोड़ पारी के बलबूते अपनी टीम को जीत दिलाने में काफी मदद की उनकी विस्फोटक पारी के बदौलत डीसी ने एमआई को इस मुकाबले में 9 विकेट से हराया है । ऐसे में मुकाबला समाप्त होने के बाद वहां मौजूद दर्शक और क्रिकेटर सभी उस लेडी बल्लेबाज की खूब तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

शेफाली वर्मा की विस्फोटक पारी ने फैंस को किया अपनी ओर आकर्षित

20 मार्च को नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादेमी में यह मुकाबला खेला गया जहां मुंबई इंडियंस ने की कप्तान हरमनप्रीति कौर ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 110 रन का लक्ष्य दिया । कैपिटल्स टीम की घातक गेंदबाजी के आगे एमआई का कोई भी बल्लेबाज क्रिच पर ज्यादा देर अपना पांव नहीं जमा सका, वह निर्धारित 20 ओवरों में 110 रन ही बना पाई । इस जवाब में दिल्ली टीम ना कि गेंदबाजी में बल्कि बल्लेबाजी में कमाल कर प्रदर्शन दिया। टीम ने सिर्फ 9 ओवरों में इस छोटे लक्ष्य को हासिल कर लिया।

इस दौरान दिल्ली कैपिटल के कप्तान मेग लेनिंग और एलिस कैप्सी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की ही। लेकिन इस बीच भारतीय महिला क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर सबको अपनी ओर आकर्षित कर लिया । उन्होंने सिर्फ 15 गेंदों पर 220 के स्ट्राइक रेट के साथ 33 रन की शानदार पारी खेली ।इस बीच उनके बल्ले से 6 चौके, एक छक्का लगाया था उनकी इस तूफानी बल्लेबाजी को देख फैंस बहुत खुश नजर आए । जिसके चलते उन्होंने शेफाली की जमकर सहारना कर रहे है

WPL 2023: शेफाली की तूफानी पारी की तारीफ करते नजर फैंस

error: Content is protected !!