<

“सुर्या का बल्ला….. माशा अल्लाह”219 के स्ट्राइक से तूफानी शतक ने मचाया धमाल , , उड़ाए 7चौक 9 गगनचुंबी छक्के, सोशल मीडिया लूटी महफ़ि

Suryakumar Yadav: भारत बनाम श्रीलंका के बीच 3 मैचों की अहम T20I सीरीज़ का तीसरा और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी यानी आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी टीम इंडिया ने दूसरे मुकाबले की प्लेइंग 11 के साथ ही इस मैदान में उतरी है. ऐसे में भारतीय टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज़ सूर्यकुमार ने इस मैच में तूफानी के साथ शतक ठोका है. जिसके बाद अब उनकी इस शतक को सोशल मीडिया पर जमकर सरहाना की जा रही है.

सोशल मीडिया पर जमकर छाए Suryakumar Yadav

आपको बता दें कि भारतीय टीम के खतरनाक मध्य क्रम के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तीसरे मुकाबले T20I में श्रीलंकाई के विरुद्ध एक ख़तरनाक अंदाज मे अपना T-20I तीसरा शतक ठोका.

सूर्य ने अपनी इस पारी में महज 51 गेंदों की मदद से और 219.61 के बेह्तरीन स्ट्राइक रेट से विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाज़ी करते हुए 112 रन लाजवाब पारी खेली है हैं. जिसमें उनके बल्ले से 7 चौके, 9 बेहतरीन छक्के देखने को मिले हैं. इतना ही नहीं बल्कि सूर्य पारी के अंत तक नाबाद रहे . उनके इस बेह्तरीन शतक की वजह से भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए हैं. वहीं सूर्या के इस तूफानी शतक के बाद अब उ सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहा

error: Content is protected !!