<

IND vs SL : 6,6,6,6,4,4… सूर्या के तूफानी शतक ने मचाया हाहाकार, टीम ने श्रीलंका को दिया 229 रन महापहाड़,

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला जा रहा है. भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आज टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया. सीरीज में निर्याणक मुकाबला साबित होने वाले तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद शानदार रही.

टीम के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हुए सूर्यकुमार और गिल की जोड़ी ने टीम को 228 के स्कोर पर पहुंचा दिया. श्रीलंका की टीम को मैच और सीरीज में जीत दर्ज करने लिए 229 रन का लक्ष्य दिया गया गया.

गिल और त्रिपाठी ने दिलवाई तूफानी शुरुआत

टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी की तो ईशान किशन और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की. अहम मुकाबले में इशान किशन से बड़ी पारी की उम्मीद थी लकिन वो दूसरी गेंद पर अपना विकेट गँवा बैठे. उनके बाद क्रीज़ पर राहुल त्रिपाठी ने आते ही शानदार बल्लेबाज़ी की.

राहुल ने आते ही चौका लगाकर अपनी मंशा जाहिर कर दी. त्रिपाठी ने मदुशंका और थीक्षाना के अलावा करुनारतने को भी आड़े हाथों लेते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की. लगातार 2 छक्के लगाने के बाद वो अपना विकेट गँवा बैठ. राहुल ने सिर्फ 16 गेंदों पर 35 रन की पारी खेल कर भारतीय टीम क 6 ओवर में 53 रन पर पहुंचा दिया.

सूर्यकुमार यादव ने जड़ा शतक, लगाई छक्कों की झड़ी

टीम इंडिया के लिए नंबर चार पर आये सूर्यकुमार यादव ने आज श्रीलंकाई गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी. उन्होंने आते ही विस्फोटक अंदाज में आज अपनी पारी की शुरुआत करते हुए शुभमन गिल के साथ बेहतरीन साझेदारी की. सूर्यकुमार ने टी20 मैच में शतकीय पारी खेलते हुए  112* रन की पारी खेल कर सभी फेंस को खुश कर दिया. उनकी इस पारी में 9 छक्के शामिल हैं.

शुभमन गिल ने भी आज संभल कर बल्लेबाजी करते हुए 46 रन की पारी खेली. बेहतरीन पारी के बीच 15वें ओवर में टीम को झटके भी लगे. कप्तान हार्दिक पांड्या सिर्फ 4 रन और दीपक हूडा भी 4 रन बनाकर चलते बने. अक्षर पटेल ने भी तेज़ बल्लेबाजी करतेह हुए रन बनाए. इनिंग खत्म कर भारतीय टीम ने श्रीलंकाई शेरे को 229 रन बनाने का लक्ष्य दिया है.

error: Content is protected !!