<

बेहद खूबसूरत हैं बांग्लादेशी हिंदू क्रिकेटर लिटन दास की पत्नी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

लिटन कुमार दास बांग्लादेश के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी हैं, और वह वास्तव में टी20 अंतरराष्ट्रीय और वनडे दोनों मैचों में अच्छे हैं। उन्होंने बांग्लादेशी टीम के साथ बहुत सारी ट्राफियां जीती हैं और आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं। लिटन दास का जन्म 1994 में बांग्लादेश में हुआ था। उन्होंने 2015 में बांग्लादेश टीम के लिए पदार्पण किया। वह 176 रनों के साथ वनडे में सर्वोच्च स्कोर के लिए बांग्लादेश रिकॉर्ड धारक हैं।

लिटन दास ने क्रिकेट मैचों में काफी रन बनाए हैं। उन्होंने 37 टेस्ट में 2112 रन, 3 शतक और 14 अर्धशतक बनाए हैं। उन्होंने 66 एकदिवसीय मैचों में 2065 रन, 5 शतक और 9 अर्धशतक भी बनाए हैं। उन्होंने 68 टी20 में 1482 रन भी बनाए हैं।

लिटन दास ने वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप मैच में नाबाद 94 रन की पारी खेली और वह जीत के हीरो रहे। वह बांग्लादेश से हैं और एक कृषक हैं। लिटन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी देवश्री विश्वास संचिता के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं।

देवश्री बिस्वास बेहद खूबसूरत हैं और अक्सर वेकेशन पर अपनी तस्वीरें खिंचवाती हैं। वह पारंपरिक भारतीय साड़ियों सहित विभिन्न प्रकार के कपड़ों में अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं। देवश्री की तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं और अक्सर अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी करते हैं.

लिटन दास और देवश्री बिस्वास संचिता हर हिंदू त्योहार की सोशल मीडिया पर बधाई देते हैं. ऐसे में एक बार लिटन दास को दुर्गा पूजा की बधाई देने पर उन्हें बांग्लादेश में जमकर ट्रोल भी किया गया था. हालांकि, इस तरह की ट्रोलिंग का क्रिकेट और उनकी पत्नी देवश्री पर कोई असर नहीं होता है. वह इन ट्रोलर्स को नजरअंदाज कर हर साल हिंदू त्योहार धूमधाम से मनाते भी हैं और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी साझा किया.

error: Content is protected !!