<

VIDEO : 49 चौके-4 छक्के, पृथ्वी शॉ ने बल्ले से मचाई तबाही , खेली 379 रनों की तूफानी पारी, VIDEO हुआ वायरल

पृथ्वी शॉ : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज़ पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आईपीएल 2023 में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।. पृथ्वी शॉ ने इस सीज़न अपनी टीम दिल्ली कैपिटलस को को बहुत ज्यादा निराश किया है वहीं उनकी टीम प्ले ऑफ से पहले ही बाहर हो गई। हालांकि पृथ्वी शॉ इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. उन्होंने एक मुकाबले में 379 रन की तूफानी बल्लेबाज़ी करके सुर्खियों में बने हुए हैं अब उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Prithvi Shaw ने खेली 379 रनों की पारी

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ घरेलू मैच मुंबई की तरफ से खेलते हैं. वहीं उनका प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में बेहद शानदार रहा है। और कई सारे रिकॉर्ड को अपने हासिल किये है। वहीं उन्होंने साल 2023 में रणजी ट्रॉफी के खेले गए मुकाबले में पृथ्वी शॉ ने असम के शानदार पारी खेली।

उन्होंने अपनी इस पारी में गेंदबाजों की जमकर पिटाई करते हुए तहलका मचा दिया है। पृथ्वी शॉ ने असम के विरुद्ध 383 गेंद में 379 रनों की पारी खेलकर धमाल मचा दिया है। जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो –

चौके के अर्धशतक से चूक गए थे पृथ्वी शॉ

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) अपनी 379 रनों की पारी के दौरान 4 छक्के और 49 चौके ठोके थे. वे चौकों का अर्धशतक लगाने में चूक गए थे. हालांकि चौके की बौछार करते हुए उन्हें रियान पराग ने आउट कर दिया।

मुंबई ने जीता था मुकाबला

पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ पारी के दम पर मुंबई ने पहली पारी में 4 विकेट खोकर 687 रनों बनाये थे . वहीं पृथ्वी शॉ के अलावा मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने 191 रन की शानदार पारी खेली थीं, वहीं असम की टीम पहली पारी में 370 और दूसरी पारी में 189 रन पर पूरी टीम सिमट गई . वहीं मुंबई की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने कुल 5 विकेट अपने नाम किये थे।मुंबई ने इस मुकाबले को 128 रनों से अपने नाम कर लिया।

error: Content is protected !!