<

VIDEO: ईशान ने गिल की बैट से की पिटाई, तो रोहित ने जडेजा को धमकाया, WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया में छिड़ी घमासान जंग

6 जून को आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों का एक वीडियो पोस्ट किया है। 7 जून से लंदन के द ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबला खेला जायेगा, वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी चिल मूड में दिखाई दे रहे है और प्लेयर्स खूब मजाक-मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Team India के खिलाड़ी WTC Final 2023 से पहले आए चिल करते नजर

 

दरअसल, 6 जून को आईसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया खिलाड़ियों का एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें सभी खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबले से पहले एक दूसरे से खूब मस्ती – मज़ाक करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन फोन से फ़ोटोशूट करते हुए स्टाफ के साथ मज़ाक – मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

ईशान किशन आए शुभमन को मारते नजर

आपको बता दे कि, इस वायरल वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे आपस में बातचीत कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ युवा विकेटकीपर ईशान किशन तथा युवा स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं । वहीं उन्होंने मज़ाक करते हुए शुभमन गिल को बल्ले से मारा। इस बीच रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद शमी और विराट कोहली ने फोटोशूट भी करवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Team India खेलेगी WTC Final 2023

7 जून यानी कि आज से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला लंदन के केनिंगटन ओवल में खेला जायेगा, टीम के लिए एक बुरी खबर ये है आईपीएल 2023 के दौरान भारतीय सलामी बल्लेबाजी केएल राहुल चोटिल हो गए थे। जिसकी वजह से उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर होना पड़ा और उनकी गैरमौजूदगी में ईशान किशन को खेलने का मौका दिया गया है । हालांकि, उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाने की संभावनाएं बहुत ही कम है।

error: Content is protected !!