<

VIDEO: 6,6,6…. लिविंगस्टोन ने आर्चर की स्पीड की उड़ाई धज्जियाँ , लगाई छक्कों की हैट्रिक, तो ख़ुशी से झूम उठी गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 46वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस कल खेला गया, इस मुकाबले में लियाम लिविंगस्टोन ने मुंबई के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ऐसी पिटाई की , कि वो अब उसे सदियों तक याद रखेंगे। जोफ्रा की पिटाई का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, लिविंगस्टोन के छक्के पर उनकी गर्लफ्रेंड खुशी से झूम उठी ।

बता दें कि इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया, पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 214 रन बनाए।

लियाम लिविंगस्टोन ने जोफ्रा आर्चर की उड़ाई धज्जियाँ

लियाम लिविंगस्टोन ने जोफ्रा आर्चर की ऐसी पिटाई की है, कि वो उसे सदियों तक याद रखेंगे और गेंदबाजी करते समय 10 सोचेंगे । मुंबई की ओर से सबसे ज्यादा 54 रन जोफ्रा ने बता दे , जोफ्रा ने जो लगातार तीन गगनचुंबी SIX 19 वें ओवर में कुल 27 रन दिये है।

18.1: जोफ्रा आर्चर ने लियाम लिविंगस्टोन को पहली गेंद डाली । गेंद को बल्लेबाज ने सही से समझ नहीं पाया , लेकिन फिर भी इसे डीप मिडविकेट के उपरा गेंद 91 मीटर जा गिरी और छक्का देकर गई।

18.2 जोफ्रा आर्चर ने लियाम लिविंगस्टोन को दूसरी गेंद डाली । गेंद ऑफ स्टंप के बाहर फुलर गेंद थी जिसपर लिविंगस्टन अपना अगला पैर निकलकर जड़ा 92 मीटर का गगनचुंबी SIX।

18.3: इसके बाद जोफ्रा आर्चर ने लियाम लिविंगस्टोन को तीसरी गेंद डाली । ये छक्के का हैट्रिक था। लेंथ गेंद थी और उन्होंने अपना अगला पैर बाहर निकालकर मिडविकेट के ऊपर से जड़ा गगनचुंबी SIX।

आपको बता दें कि लिविंगस्टोन के गगनचुंबी SIX पर उनकी गर्लफ्रेंड का रिएक्शन भी वायरल हुआ है।

यहाँ देखें जोफ्रा आर्चर की पिटाई का वीडियो

error: Content is protected !!