<

वीडियो :बांग्लादेश दौरे से पहले कप्तान रोहित शर्मा, अब विराट कोहली ने जिम (GYM) में जमकर खूब पसीना बहाते नजर आए

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मनाने के बाद विराट कोहली एक बार फिर जिम में पसीना खूब पसीना बहाते नजर आए । उन्होंने बांग्लादेश दौरे से पहले अपने को फीट रखने के लिए जिम में ट्रेनिंग कर रहें हैं। हाल ही ही मे विराट कोहली अपने सह परिवार के साथ 20 दिनों के लिए उत्तराखंड की यात्रा पर गए हुए थे।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को बांग्लादेश के दौरे के लिए भारतीय टीम शामिल किया गया है। वही विराट कोहली को बांग्लादेश में होने वाले वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा हैं। टीम की घोषणा होने के बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने बांग्लादेश के दौरे पर जाने से पहले जिम में खूब बहाया पसीना हैं।

जिम में खूब पसीना बहाते नजर आये विराट कोहली

दरसल विराट कोहली ने हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप में सबसे शानदार परफार्म किए थे । वो पूरे टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज रहे थे। पहले विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्वकप में टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिलाई थीं, विराट. कोहली के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी तूफानी पारियां खेली थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

भारत और बांग्लादेश मैच का शेड्यूल

भारत और बांग्लादेश के खिलाफ पहले तीन वनडे सीरीज खेला जाएगा , उसके बाद टेस्ट सीरीज खेली जाएगीं । भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे 4 दिसंबर को, फिर 7 दिसंबर उसके बाद 10 दिसंबर को खेला जाएगा । शुरुआती दो वनडे मैच ढाका में शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा और तीसरा वनडे मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होगा।

टीम इंडिया बांग्लादेश दौरे के बीच दो टेस्ट मैच खेलनी है । भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर से 18 दिसंबर के बीच खेला जाएगा और दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक होगा। पहला टेस्ट मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जाएगा , जबकि दूसरा टेस्ट मैच ढाका का शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम दूसरे टेस्ट होगा

error: Content is protected !!