<

वीडियो : ‘पापा से लेकर दादी तक देख रहीं थी मैच’, वानखेड़े में तबाही मचा रहे थे मावी; ऐसा था परिवार का रिएक्शन

Shivam Mavi: 24 वर्षीय युवा तेज गेंदबाज़ शिवम मावी ने मगंलवार (3 जनवरी) को इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला डेब्यू किया। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम को 2 रनों से हराकर जीत दर्ज की । इस दौरान टीम इंडिया के लिए अपना पहला डेब्यू कर रहे शिवम मावी ने भारतीय टीम के लिए चार विकेट चटकाकर मैच के हीरो बन गए। इस दौरान शिवम मावी का पूरा परिवार इस मैच को अपने घर देख रहा और अब उनके परिवार का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

खतरनाक गेंदबाजी से मचाया तबाही : शिवम मावी के लिय नया साल बहुत ही लकी रहा । आपको बता दें कि भारतीय टीम में पहली बार शिवम मावी को चुना गया था और श्रीलंका के विरुद्ध इसी सीरीज के पहले मुकाबले में ही उन्हें अपना इंटरनेशनल डेब्यू करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ । शिवम ने भी मौके को बखूबी तरह से निभाते हुए अपनी खतरनाक गेंदबाजी श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों के काल बनकर 4 विकेट चटकाए । शिवम मावी ने खतरनाक गेंदबाजी से अपना पहला विकेट पथुम निसंका को क्लीन बोल्ड के रूप मे दर्ज किया । इसके बाद मावी ने धनंजया डी सिल्वा, वानिन्दु हसंरगा और महेश थीक्षना को को पवेलियन का रास्ता दिखाया ।

ऐसा था उनके परिवार का रिएक्शन: इस रोमांचक मुकाबले को शिवम मावी का पूरा परिवार भी देख रहा था। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यह नजर आया है कि किस प्रकार शिवम मावी का पूरा परिवार उनके माता – पिता से लेकर दादी तक मैच को खूब इन्जॉय कर रहे हैं। इसी बीच जब उनका लाल विकेट चटकाते हैं तो पूरा परिवार खुशी के मारे ताली बजाते हुए कैमरे में कैद होता है। शिवम मावी के पिता की आंखों में बेटे की कामियाबी की झलक दिखी थी।

ड्रिम डेब्यू: आपको बता दें कि शिवम मावी ने भारतीय टीम के लिए ड्रीम डेब्यू किया है। श्रीलंका के विरुद्ध खेले गए पहले मुकाबले चार ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किय इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अब शिवम मावी को टीम इंडिया  के लिए टी20 डेब्यू में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। वहीं पहले नंबर पर र बरिंदर सरान (4/10) और प्रज्ञान ओझा (4/21) विराजमान हैं।

error: Content is protected !!