<

VIDEO: अब ऑस्ट्रेलिया की खैर नहीं! कंगारुओं को रौंदने के लिए दहाड़े किंग कोहली, जिम में जमकर बहाया पसीना!

टीम इंडिया ने साल 2023 में आगाज शानदार जीत के साथ किया है। भारत ने पहले श्रीलंका को अपने सरजमीं पर आसानी से मात देकर सिरीज अपने नाम कर लिया है । और उसके बाद भारत में आई हुई न्यूजीलैंड की टीम भी टीम इंडिया को शिकस्त देने में सफ़ल नहीं हो सकी। लेकिन अब टीम इंडिया के सामने बड़ा चैलेंज है वह है बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फरवरी चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ खेलेगी। इस सीरीज़ का आगाज 9 फरवरी से होगी। इस सीरीज़ का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली रोमांचक टेस्ट सीरीज का सभी भारतीय फैंस को इंतजार है, वहीं एक बार फिर से क्रिकेट फैन्स स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के virudt सेंचुरी लगाते हुए देखना चाहते हैं। साथ ही में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध विराट कोहली का रिकॉर्ड बेहद शानदार है और इस बीच एक छोटे से ब्रेक के बाद विराट कोहली एक बार फिर से जिम में लौट आए हैं और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली कर रहे हैं कड़ी मेहनत

उनकी फिटनेस के लिए चारों तरफ जाना जाता है। कोहली इस वक़्त 34 वर्ष के हो गए हैं लेकिन अभी भी फिटनेस के मामले मे वों. अच्छे – अच्छे युवाओं खिलाड़ी को भी पीछे छोड़ देते हैं। ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध सीरीज बहुत ही महत्वपूर्ण है ऐसे में विराट कोहली ने नागपुर पहुंचते ही वह तुरंत जिम का रुख किया और तैयारी शुरू कर दी। इसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। इसमें ये साफ देखा जा सकता है किस तरह वे पहले स्कवॉट मारते हैं फिर जंप भी मारते हैं इसके साथ वे डंबल भी उठाते दिखाई देते हैं। फैंस उनके इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें की किंग कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज बहुत अच्छा नहीं रहा था। वह इस सीरीज के दौरान बल्ले कड़ी मेहनत करते दिखाई दिए थे। ऐसे में उनकी कोशिश होगी ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध इस अहम टेस्ट सीरीज में टीम के लिए बड़ी पारी खेलने की होगी। कोहली का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध बेहद ही लाजवाब रहा है। वह इसे आगे भी जारी रखना चाहेंगे।

error: Content is protected !!