<

बेहद ही खूबसूरत हैं अंशा अफरीदी, अपने खूबसूरती से लोगों करती हैं लोगों के दिलों पर राज, शादी के बाद दोनों की एक साथ की फोटो

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के स्टार पिचर शाहीन अफरीदी ने 3 फरवरी को अंशा अफरीदी से शादी की। दोनों की शादी खुशहाल थी।निकाह पढ़ने के बाद सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत जोड़े की तस्वीर वायरल हो रही है।

 

इस फोटो में शाहीन अफरीदी अपनी दुल्हनिया अंशा के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. अंशा बहुत सुंदर दिख रही है।

फोटो में आप देख सकते हैं कि तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने सफेद रंग की शेरवानी पहन रखी है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं.

उनकी दुल्हनिया अंशा अफरीदी ने भी इसी रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है, जिसे हीरों से सजाया गया है। उनका लुक बेहद खूबसूरत है.

इस कपल ने 3 फरवरी को शादी की थी और इसे देखने के लिए क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम समेत कई पाकिस्तानी खिलाड़ी वहां मौजूद थे.

कुछ अन्य खिलाड़ियों ने शाहीन अफरीदी को शादी की बधाई दी। शादी में शादाब खान, सरफराज खान और फखर जमां जैसे कई दिग्गज शामिल हुए। बाबर आजम भी थे।

आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी और अंशा की शादी कुछ साल पहले तय हुई थी, लेकिन अंशा की पढ़ाई में व्यस्त होने के कारण इसमें देरी हो गई। अंशा अफरीदी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी हैं। उसकी उम्र 23 साल है।

इस बीच, शाहीन अफरीदी वर्तमान में पाकिस्तान टीम के प्रमुख गेंदबाज हैं, जिनके पास 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 मैच हैं। इनमें उन्होंने क्रमश: 99, 62 और 68 विकेट लिए।

Gathering.pk ने शादी की सजावट की झलक साझा की, और ऐसा लग रहा है कि दूल्हा बहुत खुश है। सेलिब्रेशन बेहद खास नजर आ रहा है।

अफरीदी चोटिल हो गए थे और हाल की घरेलू श्रृंखला में खेलने में सक्षम नहीं थे, लेकिन पीएसएल के आगामी सत्र के लिए उनके लाहौर कलंदर्स के साथ हस्ताक्षर करने की उम्मीद है।

हालांकि, उन्होंने प्रमुख क्रिकेट प्रतियोगिता पर अपनी शादी को प्राथमिकता देने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि शादी के बाकी कार्यक्रम दुल्हन की पढ़ाई पूरी होने के बाद होंगे।

 

error: Content is protected !!