<

Video: “आज तो खोटा सिक्का काम आ गया”, विजय शंकर ने 24 गेंदों में 63 रन कूटकर लगाई KKR की क्लास

Vijay Shankar:

रविवार, 9 अप्रैल को आईपीएल 2023 सीजन में गुजरात टाइटंस की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स से हुई। हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और बल्लेबाजी के लिए चुने गए। टीम ने 20 ओवर में 204 रन बनाकर 4 विकेट लेकर खेल का अंत किया। रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल के पवेलियन लौटने के बाद कुछ युवा बल्लेबाजों ने उपयोगी पारियां खेलीं। तभी तो गुजरात की बैटिंग खत्म होने के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर साईं की जमकर तारीफ की.

विजय शंकर ने 24 गेंदों में कूटे 63 रन

साईं सुदर्शन ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के लिए अहम पारी खेली थी। शुभमन गिल और ऋद्धिमान साहा के पवेलियन लौटने के बाद उन्होंने साथी खिलाड़ी विजय शंकर के साथ अच्छी साझेदारी की. साई ने 38 गेंदों पर 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जिससे टीम का स्कोर बोर्ड 204 के पार लटक गया। इस बीच उन दोनों की जोड़ी ने ऐसा करने में अहम भूमिका निभाई।

इस दौरान उन्होंने करीब 139 के स्ट्राइक से बल्लेबाज़ी करते हुए तीन चौके और दो छक्के लगाए। जबकि शंकर ने भी पाचासा जमाते हुए 24 गेंदों पर ताबड़तोड़ 63 रन बनाए। इन दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 35 रन की महत्त्वपूर्ण पार्टनरशिप भी हुई। जिसकी मदद से GT ने 204 रन बना लिए। वहीं, साईं की इस पारी से फै़ंस खासा खुश हुए और उनकी तारीफ़ करते दिखे।

error: Content is protected !!