<

Video: 6 6, 4, 6, 6, 6..अहमदाबाद में आया रिंकू के चौको-छक्को का तूफ़ान, 21 गेंदों में 48 रन ठोक गुजरात के जबड़े से छीन ली जीत

आईपीएल 2023 का 13 वां मुकाबला KKR और GT के बीच खेला गया. ये मुकाबला बेहद दिलचस्प और सांसे रोक देने वाला मुकाबला था क्योकि इस मुकाबले में जहा GT की ओर से साईं सुदर्शन और विजय शंकर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम का स्कोर 200 पार पहुंचाया KKR की ओर से विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने मुकाबले के अंतिम पलो में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर GT के मुँह से जीत छीन ली.

आपको बता दें कि इस मुकाबले को KKR ने रिंकू सिंह की तूफानी बल्लेबाजी के बदौलत से 3 विकेट से जीता मैच , वही GT को 200+ का स्कोर करने के बावजूद भी करारी हार का मुँह देखना पड़ा . बता दे की इस मुकाबले में GT ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी थी और बेह्तरीन बल्लेबाजी के करके 4 विकेट के खोकर 204 रन बनाये थे और KKR को 205 रन का विशाल टार्गेट रखा। .

फाइनल ओवर में आया रिंकू सिंह का तूफ़ान:-

वही, 205 रन का पीछे करने उतरी KKR टीम ने शुरुआत में थोड़ी लड़खड़ाती हुई नजर आई. क्योकि GT के बेह्तरीन गेंदबाज राशिद खान ने एक ही ओवर में हैट्रिक अपने नाम कर ली . इसके बाद एक वक़्त आया अब KKR इस मुकाबले से काफी दूर हो गई है. लेकिन रिंकू सिंह ने हिम्मत नहीं हारी और इन्होने फाइनल ओवर में 6,6,6,6,6,6 जद GT के मुँह से से जीत छीन ली.

आपको बता दें कि, इस ओवर में रिंकू सिंह ने कुल 31 रन बटोरे . इसी के साथ KKR ने 7 विकेट के खोके 207 रन बनाकर GT के हाथो से ये मुकाबला अपने नाम कर लिया वही, GT को करारी हार का मुँह देखना पड़ा

error: Content is protected !!