<

Video: KKR के जीत के बाद कोच ने रिंकू सिंह को गले लगाकर बहाए आंसू, KKR की ऐतिहासिक जीत के जश्न का VIDEO हुआ वायरल

GT vs KKR: 9 अप्रैल को, रिंकू सिंह ने एक अविश्वसनीय पारी खेलकर कोलकाता नाइट राइडर्स को एक महत्वपूर्ण गेम जीतने में मदद की। गुजरात ने रविवार को अपने घर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण खेल गंवा दिया।

205 रनों के लक्ष्य के लिए प्रयास कर रही जीटी टीम ने अंत में चार विकेट गंवा दिए. केकेआर, जो उनके खिलाफ खेल रहा था, रिंकू की विस्फोटक बल्लेबाजी के प्रदर्शन की बदौलत आखिरी ओवर में खेल जीतने में सफल रहा। इस जीत के बाद कोलकाता की पूरी टीम काफी खुश नजर आई। केकेआर को खेल जिताने में रिंकू सिंह ने बड़ी भूमिका निभाई। उन्होंने आखिरी पारी में कुछ बड़े शॉट लगाकर टीम को जीत दिलाने में मदद की।

वहीं, मैच जीतने के बाद कोलकाता के सभी खिलाड़ियों ने मैदान के अंदर आकर एक साथ जश्न मनाया। इस बीच टीम के कोच चंद्रकांत पंडित समेत सभी खिलाड़ी भावुक हो गए। जबकि पंडित की खुशी उनकी आंखों से साफ झलक रही थी। जिसके बाद अब टीम का सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गुजरात टाइटंस ने बल्लेबाजी के लिए चुना और 205 रन बनाने के बाद चार विकेट गंवा दिए। इसने कोलकाता को, जो अभी भी मैच में था, तीन विकेट से विजयी बना दिया। इस बीच, वेंकटेश अय्यर और नितीश राणा ने शानदार पारियां खेलीं, जिससे टीम आसानी से अपने लक्ष्य तक पहुंच गई।

हालांकि, मिडिल ओवर में बैक टू बैक विकेट गिरने के बाद केकेआर की पारी लड़खड़ाती हुई नजर आई और हार की कगार पर पहुंच गई। हालांकि, 20वें ओवर में रिंकू सिंह ने पूरी कहानी ही बदल डाली। जब नीतीश राणा एंड कंपनी को आखिरी ओवर में जीत के लिए 29 रन की दरकार थी तब सिंह ने बैक टू बैक पांच छक्के लगाए और मैच मेहमान कोलकाता के नाम कर दिया।

error: Content is protected !!