<

विराट कोहली ने कैच छोड़ने के बाद ड्रेसिंग रूम में मचा बवाल, राहुल द्रविड़ को करवाना पड़ा शांत, वायरल हुआ VIDEO

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले के पहले पहला दिन पूरी तरह से टीम इंडिया के पक्ष में रहा. पहले भारतीय टीम के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को 177 पर ही पूरी टीम सिमट गई और भारत ने दिन का खेल समाप्त होने तक 1 विकेट के गंवाकर 77 रन बनाकर अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया.

पहले दिन के मुकाबले में हीरो रवींद्र जडेजा और रोहित शर्मा. जडेजा ने अपनी पारी में 5 विकेट लिए वहीं कप्तान रोहित 56 रन बनाकर नाबाद हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भी खूब चर्चा में रहे. आईए हम आपको बताते हैं कि जडेजा की शानदार गेंदबाजी और रोहित की बेह्तरीन बल्लेबाजी के बीच विराट (Virat Kohli) के बारे में चर्चा क्यों हो रही है.

विराट ने छोड़ा था स्मिथ का कैच

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कोहली (Virat Kohli) एक अच्छा फिल्डर माने जाते हैं और उनके हाथ से गेंद का छाटकना लगभग असंभव होता है लेकिन कोहली से मैच के दौरान 15 वें ओवर में स्टीव स्मिथ का कैच छूट गया. कोहली इस बात से बहुत नाराज नजर आए. हालांकि कोहली का कैच छोड़ना टीम इंडिया के लिया ज्यादा खातक साबित नहीं हुआ औऱ स्मिथ 37 रन पर जडेजा ने बोल्ड कर दिया लेकिन अगर कोहली वो कैच पकड़ लेते तो कंगारू टीम शायद 150 का आंकड़ा भी छू नहीं सकती

कोच से बात करते हुए वीडियो वायरल


कैच छोड़ने से निराश होकर जब कोहली लंच ब्रेक के दौरान गेंदबाजी कोच पारस महांब्रे और हेड कोच राहुल द्रविड़ से देरी तक बात करते नजर आए. हालाकि यह अंदाजा लगाना तो बहुत ही मुश्किल है कि कोहली ने महांब्रे और द्रविड़ से क्या बात की होगी लेकिन इस बात का कायस लगाया जा सकता है कि कोहली अपनी कैच छोड़ने के बारे में ही कोई बात कोच से कर रहे थे. कोहली, महाम्ब्रे और राहुल द्रविड़ की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

राहुल फ्लॉप, क्या रोहित लगाएंगे शतक?

के एल राहुल एक बार फिर इस मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए, बेह्तरीन फार्म में चल रहे गिल की जगह केएल राहुल को मौका दिया गया था लेकिन वे फायदे पर खारे नहीं उतरे और 71 गेंदों में 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे खेल के दूसरे दिन सबकी निगाहें कप्तान रोहित शर्मा पर अड़ी होगी जो 56 पर नाबाद हैं. देखना होगा कि वे अपने टेस्ट करियर का 9 वां शतक लगा पाते हैं या नहीं

error: Content is protected !!