<

‘हम जीत जाते लेकिन उन्होंने…’, जीत के करीब आकर मिली हार से भड़के संजू सैमसन, इन 2 खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का आठवां मुकाबला बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम, गुवाहाटी में राजस्थान रॉयल्स बनाम पंजाब किंग्स (RR vs PBKS) के बीच खेला गया जिसे पंजाब किंग्स ने इस मुकाबले को 5 रन से जीत लिया। राजस्थान की करारी हार से संजू सैमसन (Sanju Samson) बहुत जायदा नाराज नजर । आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा ?

हार के बाद क्या बोले संजू सैमसन ?

दरअसल, इस मुकाबले में (RR vs PBKS) कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए न्योता दिया पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 197 रन बनाए। वहीं राजस्थान टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन ही बना पाई। राजस्थान के इस हार के से कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) बहुत ज्यादा दुःखी नजर आये । मैच प्रेजेंटेशन के वक़्त संजू सैमसन ने कहा बल्लेबाजी के लिए अच्छा ट्रैक था। उन्होंने वास्तव में बेह्तरीन बल्लेबाजी की । दूसरी पारी में ओस की उम्मीद थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ ।

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा,

”उन्होंने कहा बल्लेबाज़ी के लिए बहुत अच्छा विकेट था। नई गेंद के साथ ज्यादा खराबी नहीं थी और उन्होंने पावरप्ले में बेह्तरीन बल्लेबाज़ी करते हुए तेजी से रन बनाये । हमारे गेंदबाजों ने बड़े स्कोर की तरफ ना जाने के लिए रोका और और मुझे लगा कि उन्हें 197 तक रोककर अच्छा किया।

उन्होंने आगे कहा,

”कोचों ने उसके पीछे (ध्रुव जुरेल पर) बहुत काम किया है। हमारे पास आईपीएल से पहले एक सप्ताह का वर्क वीक कैंप था। जिस तरह से वह आगे बढ़े हैं, उससे मैं खुश हूं।”

अंत में उन्होंने कहा,

”मैं दूसरी पारी में ओस पड़ने की कोशिश कर रहा था, लेकिन यह ओस शुरुआत से ही था। हमें अगले मुकाबले के लिए इस मुकाबले से बेहतर करने की जरूरत है।”

बता दें कि इशारों-इशारों में गेंदबाजी को हार का जिम्मेदार बताया है। राजस्थान की ओर से सबसे महंगे आसिफ साबित हुए। उन्होंने कुल 54 रन मुफ्त मे दे दिए । वहीं युजवेंद्र चहल ने भी 50 रन मुफ्त में लुटा दिये ।

error: Content is protected !!