<

माही और हार्दिक पांड्या बादशाह के ‘काला चश्मा’ गाने पर खूब थिरकते दिखे , वीडियो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के भूत पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंजाबी रैपर और सिंगर बादशाह के गाने में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह वीडियो हाल में ही हुए न्यूजीलैंड के तीन दिवसीय वनडे मैच के बाद का हैं। आपको बता दें यह मैच हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेला गया है। जिसके बाद वनडे सीरीज के बाद हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है।

बादशाह गाने खूब धमाल मचाते दिखे हार्दिक और माही

वायरल वीडियो को बताया जा रहा कि यह दुबई एक बर्थडे पार्टी का है।इस बर्थडे पार्टी में माही के साथ हार्दिक पांड्या, कुनाल पांड्या और इशान किशन भी शामिल हुए हैं। और चारों मिल बादशाह के गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फैंस ने माही और हार्दिक का यह अंदाज काफी पसंद किया है।
अभी हाल ही में हुए टी-20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तान रोहित शर्मा को रेस्ट दिया गया था। जिसके चलते हार्दिक पांड्या को तीन दिवसीय न्यूजीलैंड दौरे पर हुए मैच में टीम इंडिया की मेजबानी की थी।

जिसमें टीम इंडिया ने हार्दिक की कप्तानी में टी-20 को 1-0 से अपने नाम कर लिया है। तीनो मुकाबले में एक मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। टी20 मैचों में इस साल सूर्य कुमार का बल्ला सर आंखों पर चढ़कर बोल रहा। यही नहीं दूसरे मुकाबले में सूर्य कुमार ने बेहतरीन पारी का प्रदर्शन करते हुए। अपना शतक भी पूरा किया। और आखिरी मुकाबले को बारिश के कारण DLS नियम के तहत टाई करार दिया गया।

error: Content is protected !!