<

श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में 4 दिग्गज खिलाड़ी की हुई छुट्टी , इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगी टीम की कप्तानी , देखें भारत की 15 सदस्यीय टीम

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 26 दिसंबर को खेले जा रहे इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 2-0 से हराकर सिरीज को अपने नाम कर लिया है अब इसके बाद 3 जनवरी से टीम इंडिया को श्रीलंका दौरे पर 3 मैचो की T-20 और 3 मैचो की वनडे सीरीज खेलनी है लेकिन इसी बीच जुड़ी एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है कि श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में 4 बड़े दिग्गज खिलाड़ी को टीम छुट्टी होने वाली हैं और टीम इंडिया का कप्तान भी बदल जाएगा . आइए देखते हैं श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम किस प्रकार हो सकती है.

टीम में 4 बड़े खिलाड़ी की छुट्टी संभव

श्रीलंका के विरुद्ध से पहले एकदिवसीय तीन मैचों की T20 सीरीज से नियमित रोहित शर्मा और केएल राहुल (उपकप्तान) इस सीरीज से बाहर होने वाले हैं, ऐसी खबरें सामने आई है. की कप्तान रोहित शर्मा हाथ मे चोटिल होने की चोटिल हो जाने के कारण वह सिरीज में उपलब्ध नहीं हो पाएंगे, तो वहीं केएल राहुल भी इस सीरीज से बाहर रहेंगे .भारतीय टीम के आलराउंडर रविंद्र जडेजा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी इस सिरीज में होने वाली है, तो ऐसे में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी और साथ ही मोहम्मद सिराज को भारतीय टीम से छुट्टी हो जाएगी.

ये दिग्गज खिलाड़ी कर सकता है टीम इंडिया की कप्तानी

रोहित शर्मा की इस सीरीज में गैरमौजूदगी पर, तो ऐसे में उनकी जगह हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम की कमान संभालने की जिम्मेदारी दे सकते हैं, हार्दिक ने रोहित की गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड के दौरे पर T20 सीरीज में भी टीम इंडिया की कप्तानी की थी और टीम को शानदार जीत भी दिलाई थी.

इस प्रकार हो सकती है भारत की 15 सदस्यीय टीम

ईशान किशन, संजू सैमसन (विकेटकीपर) , विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा,दीपक हुड्डा, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, उमरान मलिक, जसप्रीत बुमराह-भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी.

error: Content is protected !!