<

IPL 2023: यहां देख लीजिए सभी 10 टीमों के नए कप्तान, बस एक ही टीम को नहीं मिला कप्तान?

IPL 2023: आईपीएल IPL 2023 का ऑक्शन समाप्त हो गया है। इस बार ऑक्शन सबसे महंगे बिकने वाले इंग्लैंड के बेह्तरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम कुरेन बने है । इस बार सैम कुरेन को पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपए की नीलामी लगाकर खरीदा है। इस ऑक्शन के साथ – साथ सभी टीमों ने अपना स्क्वॉड पूरा कर लिया है। 2023 के ऑक्शन के दौरान अब कि बार टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिले। इस दौरान कुछ खिलाडियों पर सभी टीमों ने खूब पैसे बरसाये तो वहीं कुछ खिलाड़ी खाली हाथ ही रह गए।

आईपीएल 2023 ऑक्शन समाप्त होने के बाद अब सभी टीमें मार्च में होने वाले नए सीजन की तैयारी में लग जाएंगी । इस ऑक्शन के दौरान देखे तो लगभग सभी टीमों ने अपने कप्तान को ढूंढ लिया हैं। इस खबर में आपके बता दे कि इंडियन प्रीमियर लीग-2023 में कौन-सी टीमें किन कप्तानों के साथ इस सीजन में उतरेंगी या कौन-सा खिलाड़ी किस टीम का कप्तान बन सकता है, नीचे देखिए

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 – के लिए सभी टीमों और उनके कप्तान

1. चेन्नई सुपर किंग्स- महेंद्र सिंह धोनी
2. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु- फाफ डु प्लेसिस
3. मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा
4. पंजाब किंग्स- शिखर धवन
5. दिल्ली कैपिटल्स- ऋषभ पंत
6. राजस्थान रॉयल्स- संजू सैमसन
7. कोलकाता नाइट राइडर्स- श्रेयस अय्यर
8. लखनऊ सुपर जायंट्स- केएल राहुल
9. गुजरात टाइटन्स- हार्दिक पंड्या
10. सनराइजर्स हैदराबाद-???


आपको को बता दे कि अभी सनराइजर्स हैदराबाद को अपने कप्तान की तलाश मे है आईपीएल 2023 के लिए देखे तो लगभग सभी टीमों ने अपना कप्तान चुन लिया है, बस एक ही टीम SRH बची है जो अभी अपनी टीम के कप्तान की तलाश है, लेकिन इसकी घोषणा जल्द ही कर दिया जाएगा है। मौजूदा समय सनराइजर्स हैदराबाद के पास फिलहाल देखे तो कोई लीडर नहीं है। इस टीम ने केन विलियमसन को इस साल मिनी ऑक्शन से रिलीज कर दिया है , लिहाजा अब SRH को नए कप्तान की घोषणा किया जाना अभी बाकी है।

error: Content is protected !!