<

T20 वर्ल्ड कप मे हारने के बाद, अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देने लगे रोहित शर्मा, बांग्लादेश दौरे पर जाने से पहले GYM में खूब बहाया पसीना

ICC टी-20 वर्ल्डकप 2022 खत्म होने के बाद क्रिकेट की दुनिया में सिरीज सिलसिला आगाज हो चुका है इस वक़्त टीम इंडिया न्यूज़ीलैण्ड के दौरे पर है. यहाँ 3- मैचों की T-20 सिरीज हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम ने कीवी को हराकर जीत ली है. अब सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम न्यूज़ीलैण्ड के खिलाफ वनडे सीरीज में आमने – सामने भिड़ने वाली है. इसकी शुरुआत 25 नवंबर को होगी.

हालाकि इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को को वनडे और टेस्ट सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी बांग्लादेश के दौरे के लिए सभी तैयारियाँ पूरी हो चुकी है. इसी के चलते अब टीम इंडिया के अस्थाई कप्तान रोहित शर्मा इस दौरे से पहले GYM(जिम) में खूब पसीना बहाते हुए दिखाई दिए . रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरे इस वक़्त सोशल मिडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.

रोहित शर्मा की इन तस्वीरो पर भारतीय फैंस भी अपने तरह तरह के रिएक्शन दे रहे है. बता दे की रोहित शर्मा पिछले कई महीनो से खराब फॉर्म में चल रहे है. बता दे रोहित शर्मा इस साल होने वाले एशिया कप 2022 के टूर्नामेंट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और ना ही हाल में हुई टी-20 वर्ल्डकप में कुछ खास प्रदर्शन कर पाए थे.

बता दे की इस टी-20 वर्ल्डकप हारने के बाद से भारतीय टीम में BCCI ने बदलाव करने के लिए मुड़ बना ली है, जहाँ BCCI के अध्यक्ष से लेकर चयन समिति तक में खलबली मची हुई है, तो वही भारतीय टीम के नये कप्तान को लेकर तमाम बाते निकल कर आ रहे है. ऐसे में रोहित शर्मा को भी कप्तानी छिनने का डर सताने लगा है. शायद यही कारण है रोहित शर्मा अब अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे

error: Content is protected !!