<

इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मैच में मिली करारी हार के बाद Shoaib Akhtar बोले-इंशाअल्लाह, अब इंडिया में वर्ल्ड कप उठाएंगे..

PAK vs ENG Final: ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच में इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा कर एतिहासिक जीत दर्ज की । इस हार के चलते पाकिस्तान का यह कप जीतने का सपना भी टूट गया । वहीं पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज शाहीन अफरीदी के चोटिल हो जाने से पाकिस्तानी टीम को डबल झटका लगा है।

ट्वीटर पर ट्रेंड हुआ ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’
वहीं, इस करारी हार के बाद अब ट्वीटर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ भी ट्रेंड होने लगा है। इसका कारण यह है कि पाकिस्तानी फैंस पकिस्तान की इस करारी हार के बाद अपने खिलाड़ियों को फाइनल में पहुचने को बड़ी- बड़ी बात बताते हुए लिख रहे है। तो इस करारी हार से ज्यादा दुखी न होते हुए भारतीय टीम के फाइनल तक न पहुचने पर खुशी मना रहे है।

फाइनल में जगह बनाना बड़ी बात

वहीं, इसी करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एक वीडियो में इस हार के बाद कहा, ‘लक भी था लेकिन, पाकिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करके फाइनल में जगह पक्की की है। कोई बात नहीं टर्निंग पॉइंट शाहीन अफरीदी का चोटिल हो जाना रहा। फिर भी कोई बात नहीं हमें यहां से सिर नहीं झुकाने है । जैसे बेन स्टोक्स ने 4 छ्क्के खा लिए थे वर्ल्ड कप पूरा हरवा दिया था 2016 में। आज उन्होंने 2022 में वर्ल्ड कप जितवा दिया।’

अब इंडिया में वर्ल्ड कप उठाएंगे : शोएब अख्तर
शोएब अख्तर ने आगे ऐसी बात बोली , जिसे सुनकर आप भी उनके आत्मविश्वास को देखकर दंग रह जाओगे । शोएब ने कहा , ‘कोई बात नहीं पाकिस्तान मैं आपके साथ खड़ा हूं। चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। आपने बहुत अच्छा खेला तकलीफ बहुत अधिक हो रही है। उदास हूं लेकिन, कोई बात नहीं हम आपके साथ खड़े हैं। इंशा-अल्लाह अब इंडिया में वर्ल्ड कप उठाएंगे।’

भारत में होगा एकदिवसीय वर्ल्ड कप
आपको बता दें कि अगले वर्ष यानी 2023 में अक्टूबर और नवंबर महीने में एकदिवसीय वर्ल्ड कप खेला जाएगा है और ऐसे में अब इस T20 वर्ल्ड कप के बाद सबकी निगाहें अगले वर्ष होने वाले इस वर्ल्ड कप पर टिक गई है। यह वर्ल्ड कप भारत मे आयोजित किया गया है, जिस वज़ह इस वर्ल्ड कप में भारतीय फैंस को टीम इंडिया से बहुत उम्मीदें लगी हुई है। वहीं, पिछली बार 2019 में हुए वर्ल्ड कप में इंग्लैंड ने जीत हासिल की थी ।

error: Content is protected !!