<

हार के बाद ‘शोएब अख्तर ‘और ‘शाहिद अफरीदी’ को ‘मोहम्मद शमी’ ने किया कुछ इस अंदाज में प्रतिक्रिया

T20 वर्ल्ड कप 2022 : टी20 वर्ल्ड कप में अगर भारतीय टीम और पाकिस्तानी टीम आमने सामने होता तो सोशल मीडिया साइट पर पता नहीं क्या क्या होता। अभी जबकि फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के मध्य हुआ और पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा। टी 20 मुकाबले के बाद भारतीय और पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप करते नजर आ रहे हैं। इस मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकट से हराकर दूसरी वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया।

मोहम्मद शमी का सोएव अख्तर के ट्वीट पर रिएक्शन:  पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मैच से पहले अपने बयान में कहा था कि हम लोग लगातार दुआ कर रहे कि हमारी टीम इस बार मैच जीत जाये। लेकिन अब ऐसा नहीं होने पर शोएब अख्तर का दिल टूट गया और उन्होंने सोशल मीडिया साइट के माध्यम से अपने दुख को जताया और एक इमोजी शेयर की। उनके इस इमोजी पर भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने जब रिएक्ट किया तो सोशल मीडिया साइट पर प्रतिक्रियाएं आने चालू हो गये।

अब इस पर शाहिद अफरीदी की भी प्रतिक्रिया किया। उन्होंने इस टकराव का जबाब देते हुए एक डिबेट में उन्होंने कहा कि ” हमें इस तरह एक फैंस की तरह एक दूसरे पर प्रतिक्रिया नहीं कर सकते क्योंकि हम अपने देश के लिए एक रोल मॉडल हैं और हम इस तरह भिड़ेंगें तो हमारे देश की जनता आपस में और बैर करेंगे। हमें इस सबको खत्म करके आगे देखना चाहिए”

अगर हम खेल से संन्यास ले लिया है फिर भी हमे इस सबके इस सब मैटर से दूर रहकर शांत रहना चाहिए। यह मैच है इसमें हार जीत होती रहती है।

शमी ने कुछ इस अंदाज में दिया जबाब

मोहम्मद शमी ने इमोजी पर लिखते हुए कहा कि ‘Sorry Brother it’s Call Karma’. उनकी यह प्रतिक्रिया चर्चा में आयी।

error: Content is protected !!