<

पति विराट कोहली (Virat Kohli) की बेह्तरीन बल्लेबाजी की दीवानी हुई अनुष्का शर्मा, इंस्टाग्राम पर लिखा- वाह क्या इनिंग है…

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका के बीच मैचो की रोमांचक सिरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में भारतीय टीम स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने महज 110 गेंदों का सामना करते हुए 166 रनों की तूफानी बल्लेबाज़ी की है।

इस अवसर पर अब अनुष्का शर्मा और विराट की पत्नी ने अपने पति विराट कोहली की बेह्तरीन बल्लेबाज़ी की खूब तारीफ कर रही है। उन्होंने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘क्या लड़का है, क्या इनिंग है।’

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ 390 रनों का महापहाड़ खड़ा किया थागौरतलब है कि भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया ने निर्धारित 50 ओवरों में श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में 5 के नुकसान पर 390 रनों का पहाड़ श्रीलंका के सामने खड़ा कर दिया । वहीं, श्रीलंका की टीम इस 390 रन का पहाड़ का  पीछा करने के लिए जिसे ही आगे बढ़ी वह ताश की पत्तों की बिखर गई ।

इसी के उपलक्ष्य में विराट कोहली की अनुष्का शर्मा ने अपने पति की खूब सराहना की है। उन्होंने विराट कोहली की शतक होने पर बल्ला उठाकर किए जाने वाले अभिवादन की तस्वीर पर इंस्टाग्राम शेयर की है। इसके साथ उन्होंने उस तस्वीर पर एक स्टीकर भी लगाया है, ‘क्या खिलाड़ी है।’

विराट कोहली ने 110 गेंदों में खेली 166 रन तूफानी पारी

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 110 गेंदों में 166 की धमाकेदार पारी खेली । उन्हें तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में यह कमाल दिखाया है। भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। उन्होंने अपने पति को शानदार इनिंग के लिए शाबाशी भी दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली की पारी की प्रशंसा करती नजर आती हैं

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा अक्सर विराट कोहली की पारी की प्रशंसा करती नजर आती हैं। आपको बता दें कि बहुत जल्द अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी।

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर की थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी की है दोनों को 2021 में एक बेटी भी हुई है।

अनुष्का शर्मा फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

error: Content is protected !!