<

IND vs SL: “किंग कोहली- शुभमन ने एक दूसरे को लगाया गले, तो रोहित ने सिराज के हाथो सौंपी ट्रॉफी, सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के जश्न माहौल का VIDEO हुआ वायरल

IND vs SL : भारत और श्रीलंका के खेली जा रही 3 मैचो की एकदिवसीय सीरीज का समापन हो चुका है। इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला रविवार यानी 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जहां भारतीय टीम (Team India) ने 317 रन से जीत हासिल कर मेहमान टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया।

आपको बता दें कि, टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 67 रन से हराया था, जबकि दूसरे मुकाबले मे रोहित शर्मा एंड कंपनी ने 4 विकेट से अपने नाम दर्ज किया था । वहीं अब टीम इंडिया (Team India) की यह सिरीज जीतने के बाद सोशल मीडिया पर उनके जश्न मानाने की वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

Tim India ने वनडे सीरीज जीत कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट

इस सीरीज में भारतीय टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा। कोई प्लेयर अपनी गेंदबाजी से कमाल दिखाया तो कोई अपनी बल्लेबाज़ी से सबको प्रभावित किया, हालांकि टीम इंडिया ने इस सिरीज को अपने नाम करने में कामयाब हुई।

टीम इंडिया ने साल 2023 का आगाज दूसरे सिरीज जीत के साथ किया है। इससे पहले हार्दिक पांड्या और कंपनी ने टी20I सीरीज में भी श्रीलंका को 2-1 से शिकस्त दी थी । वहीं, वनडे सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी काफी खुश नजर आई।

दरअसल, तीसरे मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद बेह्तरीन बल्लेबाज शुभमन गिल और स्टार विराट कोहली ने एक-दूसरे को गले लगाया, जबकि कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के स्पिनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर भी जमकर प्यार लुटाया। वहीं, विराट कोहली ने सिराज को भी गले लगाया । सिराज और गिल ने भी एक-दसूरे को सीरीज जीतने की शुभकामनाएं दी।

कप्तान रोहित शर्मा ने इसे खिलाड़ी को सौंपी ट्रॉफी

आपको बता दें कि, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ट्रॉफी कलेक्ट की और उसको बेह्तरीन और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के हाथों थमा दी । क्योंकि इस सीरीज में सिराज ने अपनी गेंदबाजी के प्रदर्शन से सबको काफी प्रभावित किया। वह इस सीरीज में सबसे अधिक विकेट लेने के मामले मे पहले गेंदबाज रहे। जिन्होंने 4.05 की इकानॉमी से 9 विकेट अपने नाम किए ।

वहीं, उनको ट्रॉफी देने के बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने तस्वीर खींचने के लिए पोज किया। पोज करते हुए उनके चेहरों पर जीत की खुशी साफ-साफ झलक रही थी। टीम की जीत के जश्न माहौल का वीडियो जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो –

error: Content is protected !!