<

BCCI की आँखों में धुल झोंकने वाले खिलाड़ी ने PSL में मचाया कोहराम, 25 गेंदों में 110 रन, तूफ़ानी प्रदर्शन, Video वायरल

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की अगुआई कर रहे जेसन रॉय (Jason Roy) का बल्ला मैच में जमकर कोहराम मचा रहा है। वह आए दिन PSL (पीएसएल ) में जबरदस्त प्रदर्शन से इतिहास रच रहे हैं। बुधवार, 8 मार्च को पेशावर जाल्मी और किसी के बीच मैच हुआ। मैच के अंत में किसी ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर सभी को हैरान कर दिया.। उन्होंने केवल 25 गेंदों पर 100 से भी ज्यादा रन बना दिए।

Jason Roy ने 25 गेंदों पर खेली तूफ़ानी पारी

जेसन रॉय ने बेहद प्रभावशाली पारी खेली थी। कोई यह देखकर हैरान था कि वह कितनी तेजी से रन बना सकता है। उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, पाकिस्तान सुपर लीग में शतक लगाया। पेशावर के खिलाफ अपनी 145 रन की नाबाद पारी में उन्होंने ढेर सारे छक्के और चौके लगाए. उनकी शतकीय पारी में 5 आसमान छूते छक्के और 20 लाजवाब चौके लगे, मतलब उन्होंने 25 गेंदों में केवल छक्के और चौके लगाकर 110 रन बनाए। उन्होंने सिंगल-डबल से 35 रन भी बनाए।

पीएसएल 2023 के 25वें मुकाबले में क्वेटा का सामना पेशावर से हुआ। बाबर ने शतकीय पारी खेलकर निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 241 रन का लक्ष्य रखा। हालाँकि, उनके 100 के साथ भी, बाबर की टीम मैच नहीं जीत सकी क्योंकि जेसन ने भी शतक बनाया था। मोहम्मद नवाज ने आखिरी पारी में बैक-टू-बैक बाउंड्री मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इससे खेल में अंतर आया और क्वेटा को 8 विकेट से जीतने में मदद मिली। हालांकि, इस समय सीजन में नवाज की टीम पॉइंट्स टेबल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। उनकी 4 जीत और 4 हार हैं, जिससे वे चौथे स्थान पर हैं।

हार्दिक पांड्या को दे चुके हैं Jason Roy धोखा

इस खिलाड़ी (जेसन रॉय) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और हार्दिक पांड्या को धोखा देकर पाकिस्तान की पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में खूब खलबली मचाई। नई टीम गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल किया। लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही रॉय टीम से हट गए। जीटी द्वारा उन्हें रिलीज करने के बाद, आईपीएल 2023 मिनी नीलामी में खिलाड़ी बिना बिके रह गया था। इसके बाद उन्हें कोच्चि में हुई नीलामी के दौरान बिना बिके रहना पड़ा।

error: Content is protected !!