<

बटलर ने कहा कि “एक रोमांचक मुकाबले में की उम्मीद थी”, लेकिन बारिश ने…

आज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच टी20  का रोमांचक मुकाबला होने वाला था। विश्व कप का यह मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है । दोनों के बीच यह मुकाबला कांटेदार और रोमांचक मन वाला था हालांकि बारिश को कुछ और हीं मंज़ूर था। बिना टॉस के ही मैच को रद्द कर दिया गया। ऐसे में अब ग्रुप-1 में सेमीफाइनल का मुकाबला अब काफी दिलचस्प हो गया है।  इंग्लैंड के कप्तान मैच रद्द होने से काफी दुखी दिखे। उन्होंने मैच को लेकर अपनी बात रखी है।

इंग्लैंड के कप्तान बारिश के चलते मैच रद्द होने के बाद मायूस नज़र आए रहे हैं। उन्होंने मैच को लेकर कहा कि , ”हमारी टीम को एक काटें के मैच की उम्मीद कर रही थी, और हम लोग इसके लिए तैयार भी थे”, मै आज का मैच नहीं खेल पाने से की वजह से बहुत निराश हूं। अब हम अपना पूरा ध्यान आने वाले मैच पर करेंगे।

मैच रद्द होने से काफी नाराज टीम 

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के मैच रद्द होने के बाद अब अंक तालिका में न्यूजीलैंड की टीम दो मैचों में तीन अंक पाकर शीर्ष पर हैं। जबकि आज के एक अंक मिलने के कारण इंग्लैंड की टीम तीन मैचों में तीन अंक की वजह से दूसरे स्थान पर चली गई है। वहीं, डिफेंडिंग चैंपियंस ऑस्ट्रेलियाई टीम के भी तीन मैचों में तीन अंक हैं।

वहीं श्रीलंका की टीम भी के दो मैचों में दो अंक हासिल कर पांचवें स्थान पर है अपनी जगह बना ली है। अगर खेल को देखा जाये तो श्रीलंका की टीम का रन रेट ऑस्ट्रेलिया इंग्लैण्ड और आयरलैंड से बेहतर है। एक और मैच जीतने के बाद श्रीलंका की टीम सीधे शीर्ष स्थान पर पहुंच जाएगी।

श्रीलंका बनाम न्यूजीलैंड का अगला मैच 29 अक्तूबर खेला जाना है। ऐसे में अगर न्यूजीलैंड की टीम जीतती है तो वह शीर्ष स्थान पर पहुंचने में सफल रहेगा। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को अगला मैच 31 अक्तूबर को आयरलैंड, अफगानिस्तान को अगला मैच एक नवंबर को श्रीलंका, इंग्लैंड को अगला मैच एक नवंबर को ही न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाना है।

हांलाकि अब यह मुकाबला काफी कठिन हो गया है और यहां से कोई भी टीम बाहर और सेमीफइनल तक पहुँच सकता है ऐसी स्थिति में अगर फिर बारिश होगा तो मुकाबला बेकार हो जायेगा।

error: Content is protected !!