<

गौतम गम्भीर ने विराट कोहली पर कसा तंज, बोले, कि टीम के असली हीरो सूर्य कुमार है, नांकि…..

भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में अपने जीत को हासिल करने मे बरकरार रही, नीदरलैंड को 56 रनों से  करारी शिकस्त दी। इस मैच में भारतीय टीम के सबसे स्टार खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव और विराट कोहली ने अपने बल्लो से ताबड़तोड़  प्रदर्शन करके भारतीय टीम को जीत दिलाई।

 

इस मैच में सूर्य कुमार और विराट की बैटिंग को देखकर सभी खिलाड़ी चारो ओर बहुत खुश नजर आ रहा है, तो वहीं भारतीय पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने विराट कोहली का एक बार फिर से कटाक्ष किया और एक बड़ा बयान दिया|

गौतम गंभीर ने कहा कि असली हीरो सूर्य कुमार को बताया 

हालांकि इंडियन टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) हमेशा अपने  गलत  बयान के चलते सुर्खियां मे बने रहते है। हाल ही मे भारतीय टीम ने नीदरलैंड को हराकर जीत हासिल करने पर भी  गौतम गंभीर ने एक बड़ा बयान दिया है। हालांकि यह बयान गौतम ने भारत के सबसे स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर यह  बात कही है। हाल ही में भारतीय टीम 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम की ओर से सूर्य कुमार यादव और उनके सलामी बल्लेबाज विराट कोहली शानदार पारी खेलकर हर किसी को अपने ओर आकर्षित कर लिया है।

हालांकि भारत मैच जीतने के बाद गौतम गंभीर ने बताया की इस मैच का हीरो विराट कोहली नहीं है   बल्कि सूर्यकुमार को असली हीरो बताया। उन्होंने बताया कि इस मैच के असली हीरो सूर्यकुमार यादव हैं,  विराट कोहली नहीं। उनका कहना  यह है कि जब से भारतीय टीम मे सूर्या कुमार यादव ने मिडल ऑर्डर को  संभाले  है तब से कोहली के ऊपर से काफी दबाव हट गया है। उन्होंने बताया की , “ इस मैच के तो असली हीरो सूर्यकुमार यादव हैं, न कि विराट कोहली है, उन्होंने अपने ऊपर  सबसे ज्यादा दबाव लिया था।

उन्होने बताया कि यह कोई पहली बार नहीं  हुआ है| जब गौतम गंभीर ने विराट कोहली की ओर इशारा किया हो, हालांकि कि विराट कोहली  ने इस विश्व कप के दो मैचों में लगातार दो  बार अर्धशतक लगाने में सफल रहे हैं। ऐसे में भले ही भारतीय फैंस उनके खिलाफ ऐसा जवाब कैसे दे सकते हैं ।

हालांकि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 मे जबरजस्त प्रदर्शन करने वाली इंडियन क्रिकेट टीम ने सुपर-12 के अपने दूसरे मैच में नीदरलैंड को  56 से हराकर करारी शिकस्त दी है | इस टूर्नामेंट में लगातार  भारतीय टीम की दूसरी बार जीत हासिल की है । इस मैच (IND vs NED) में विराट कोहली ने एक बार फिर से अपने बल्ले से ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली  है

नीदरलैंड के खिलाफ,  विराट, सूर्य कुमार ने खेली  अर्धशतकीय पारी 

उन्होंने 44 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके  2 छक्के की मदद से 62 रनों की नाबाद पारी खेली । वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव ने केवल 25 गेंदों का सामना करते हुए  51 रनों की नाबाद पारी खेली, इसी बीच उनका स्ट्राइक रेट 204.00 का रहा।

error: Content is protected !!