<

फ्लॉप हो रहे केएल राहुल की बढ सकती है मुशीबत, इस खिलाडी को मिल सकता है ओपनिंग का मौका, फैंस की मांग

T20 वर्ल्ड कप 2022 मुकाबले में जारी हैं। वर्ल्ड कप में होने वाले सारे मुकाबले काफी कांटे के है। भारतीय टीम भी रोहित शर्मा की कप्तानी में  वर्ल्ड कप में अच्छी  शुरुआत कर ली है। भारतीय टीम ने दो मैच खेली हैं इन दो मैचों के साथ टीम इंडिया ग्रुप 2 के पहले स्थान पर आ गई है। भारत ने अपना  मैच पाकिस्तान के विरुद्ध खेला था। और दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेला था।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों का T20 वर्ल्ड कप अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर बात करें तो के एल राहुल अपने खराब प्रदर्शन के चलते उन पर सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि उन्होंने 2 पारियां खेली है और दो पारियों में उन्होंने 13 रन ही बना पायें है। अब बात है कि उनका यह प्रदर्शन लाजमी है खराब है। अगर इनका प्रदर्शन ऐसे ही रहेगा तो आगे आने वाले मैच में भारतीय टीम पर बुरा प्रभाव करेगा। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को इस पर विचार करना चाहिए।

बात करें तो केएल राहुल टीम इंडिया के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मै वो 8 गेंदों में 4 ही रन बनाकर आउट हो गए । और वहीं बात करे नीदरलैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन की तो 12 गेंदों में 9 रन बना पाये थे। उनके इस खराब प्रदर्शन के कारण टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है ।

फैंस ने की मांग बाहर का रास्ता दिखाओ 

अब उनके इस खराब प्रदर्शन को देखते हुए ऋषभ पंत का मानना है कि उनकी जगह किसी और को मौका दिया जाना चाहिए। उनकी मांग है कि अब ओपनिंग में ऋषभ पंत को मौका देना चाहिए। क्योंकि कई दिनों से ऋषभ पंत को टीम में खेलने का मौका ही नहीं मिल पा रहा है। अब उनकी जगह पर दिनेश कार्तिक को टीम रख दिया गया है।

अब बात यह है कि के एल राहुल ने टी 20  इंटरनेशनल मुकाबले में 2 शतक भी लगायें हैं। और वहीं बात करें ऋषभ पंत भी फिनशर लेबल की जगह है। अब देखना हैं कि क्या के एल राहुल की जगह ऋषभ पंत बना पायेंगे।

error: Content is protected !!