<

PAK Vs ZIM: पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद आमिर PCB के अध्यक्ष पर लगाया आरोप, कहा कि..

पार्थ  :  27oct को आईसीसी टी-20 वर्ल्ड  पाकिस्तान और जिम्बांबे  के बीच खेला गया था।  जिंम्बांबे  ने पाकिस्तान को एक रन से हराया। पाकिस्तान की इस शर्मनाक हार के  बाद देश के पूर्व क्रिकेटरों ने कह दी ये बड़ी बात, पाकिस्तान की  बेकार प्रदर्शन के लिए टीम के प्रबंधन, पीसीबी अध्यक्ष को लगाई फटकार और चयनकर्ताओं से  कहा कि ऑस्ट्रेलिया में मेगा इवेंट के लिए खिलाड़ियों की पसंद पर भी उठाया गया सवाल । एक उत्साही जिंम्बांबे ने गुरुवार को पर्थ  के स्टेडियम में खेले गये एतिहासिक आईसीसी पुरुष टी-20 वर्ल्ड कप 2022  के मैच मे सुपर 12  पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया।

यह इस वर्ड कप में पाकिस्तान की 2 मैचों में दूसरी बार हार हुई और सेमीफाइनल में जगह बनाना मुश्किल हो रहा है। टीम इससे पहले  रविवार को अपने मुकाबले में पहले मैच में प्रतिद्वंद्वी भारत से हार गया । पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा और चीफ सिलेक्टर मोहम्मद वसीम की खिंचाई की।

आमिर ने ट्विटर के माध्यम से ट्वीट किया

“मैं खेल के पहले दिन से ही बता रहा हूँ खिलाड़ियों का सेलेक्शन सही नहीं है, अब इस हार की जिम्मेदारी किसके सर पर जायेगा ? मुझे लगता है कि पीसीबी का जो अध्यक्ष हैं पीसीबी का खुदा बना बैठा है। अब यही समय है कि इससे छुटकारा पा लिया जाए ।”

पाकिस्तान के कप्तान बाबर को, पूर्व खिलाड़ी  शोएब आखतर ने कह दी ये बड़ी बात,

यदि पकिस्तान को मैच जितना है  ओ अपना मिडिल आडर  और ओपनिंग  पर ध्यान दे | अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल_12 मे पहुंचना तो लगातार तीन मैच जीतने होंगे ताकि पॉइंट टेबल अपनी जगह बना सके

error: Content is protected !!