<

DC vs RCB :शेफाली वर्मा ने क्रीज पर उछल कूद करते हुए जड़ा 70 मीटर का SIX, दर्शक से लेकर फील्डर रह हैरान, वायरल हुआ वीडियो

Shafali Verma: WPL 2023 का दूसरा मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल अस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (DC vs RCB) के बीच खेला गया था दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर विमेंस प्रमियर लीग में अपने सफऱ का तूफानी अंदाज में की है और बैंगलोर के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं. बैंगलोर के गेंदबाजों की दिल्ली टीम के ओपनर बल्लेबाज शेफाली वर्मा (Shafali Verma) और कप्तान मिग लेनिंग (Meg Lanning) ने खूब कुटाई की।

शेफाली वर्मा का छक्का हुआ वायरल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों के उपर शेफाली वर्मा (Shafali Verma) कहर बनकर टूट पड़ी और मैदान के हर एक दिशा छक्कों और चौके की छड़ी लगा दी, शेफाली का एक छक्का सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है शेफाली ने सोभना आशा को पारी की 9 वें ओवर की पहली गेंद शानदार छक्का जड़ा था, शेफाली ने गेंदबाज के सर के उपर से बेह्तरीन और अदभुत छक्का जड़ा . शेफाली इस शानदार छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शतक सें चूकीं शेफाली वर्मा

शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने 45 गेंदों मे 84 रन की धमाकेदार पारी खेली जिसमें पर 10 चौके और 4 गगनचुंबी छक्के भी शामिल है शेफाली पारी पहली गेंद से तूफानी अंदाज में बल्लेबाज़ी कर रही थी और ऐसा लग रहा था कि WPL का पहला शतक जड़ देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ . हिदर नाइट को क्रिच से बाहर शॉट मारने के चक्कर में शेफाली ने अपना विकेट गंवा बैठी . विकेटकीपर ऋचा घोष ने उनका कैच लपका.।

मैग लेनिंग ने भी खेली धमाकेदार पारी

दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तान मिग लेनिंग (Meg Lanning) ने धमाकेदार पारी खेली है उन्होंने अपनी इस पारी में 43 गेंदों का सामना करते हुए 72 की लाजवाब पारी खेली है जिसमें 14 चौके भी शामिल है जब लेनिंग (Meg Lanning) और शेफाली जब तक क्रीज मौजूद थी तब तक दिल्ली कैपिटल्स का स्कोर बोर्ड 250 से उपर जाता दिख रहा था लेकिन इन दोनो बल्लेबाजों के आउट होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स 2 विकेट खोकर सिर्फ 223 रन बना पाई और बैंगलोर को 224 रन का लक्ष्य दिया।

error: Content is protected !!