<

मैच के दौरान विराट कोहली से नाराज हुए दिनेश कार्तिक, फैंस ने कहा नाट आउट, video देखें

आज का मुकाबला एडिलेड के मैदान पर भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश के सामने 185 रन का स्कोर खड़ा किया। मैच में टीम इंडिया के स्टारर बल्लेबाज़ विराट कोहली ने 44 गेंदों पर 64 बनाये, मैच के दौरान एक ऐसी घटना घटित हुई इसमें दिनेश कार्तिक विराट कोहली से काफी नाराज दिखे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।  

कार्तिक हुए विराट से नाराज:

भारतीय टीम जब पारी के 17वॉं ओवर चल रहा था। ओवर की आखिरी गेंद में विराट कोहली ने एक्स्ट्रा कवर की दिशा में शाट लगाये। विराट कोहली की शॉट देखकर दिनेश कार्तिक रन लेने के लिए भागे लेकिन, फील्डर ने जब बाल पकड लिया तो कोहली ने कार्तिक को वापस भेज। जब तक वापस दिनेश कार्तिक वापस नॉन-स्ट्राइकर पर पहुंचते तब तक शाकिब ने गेंदबाज़ की तरफ बॉल फेंक दिया था और वो आउट हो गए। जिससे दिनेश कार्तिक काफ़ी नाराज दिखे।

अंपायर के फैसले पर मचा बवाल:

अंपायर के आउट वाले डिसीजन पर एक पक्ष ने कहा कि अंपायर ने गलत आउट दिया है। दरअसल, इस्लाम ने बॉल को पकड़ने के बाद स्टंप पर मारा उस समय गेंद उनके हाथ से छूट गयी थी। लेकिन वहीं दूसरे ग्रुप का मानना है कि डिसीजन सही है।

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 मे इस बार दिनेश कार्तिक का बल्ला नही चला और यह साल उनके लिए बिल्कुल यादगार नहीं रहा। मैच के 4  मुकाबलों में मात्र 14 रन बनाए हैं। इन मैचों के दौरान उनका बेस्ट रन 7 हैं।

error: Content is protected !!