<

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे मशहूर गायक गुरु रंधावा,बोले- मजबूती से से वापसी कर रहा है मेरा भाई!

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे। दुर्घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे, और परिणामस्वरूप लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे। हालाँकि, पंजाबी गायक, गुरु रंधावा, पंत के ठीक होने की अवधि के दौरान उनसे मिलने आए। रंधावा की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हो रही है, क्योंकि लोग उन्हें पंत के पास जाते देख काफी खुश हैं।

गुरु रंधावा ने ऋषभ पंत से खास मुलाकात की। रंधावा ने मुलाकात की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की। रंधावा ने कहा कि वह ऋषभ पंत से मिलकर बहुत खुश हैं। गुरु रंधावा का कहना है कि उनका भाई ऋषभ जल्द ही और अधिक ऊर्जा के साथ वापस आएगा और वह अब तक अच्छा दिख रहा है। तस्वीर में कुर्ता पायजामा पहने पंत स्वस्थ नजर आ रहे हैं।

रंधावा ने जैसे ही इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, फैन्स ने जमकर लाइक और कमेंट करना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने लिखा कि गेट वेल सून चैंपियन। एक यूजर ने कहा कि किसी का ध्यान नहीं जाना चाहिए जबकि ज्यादातर लोगों ने लिखा कि ऋषभ भाई जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)


इससे पहले युवराज सिंह ने भी ऋषभ पंत से मुलाकात की थी। उन्होंने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीजिए और पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी।

30 दिसंबर को ऋषभ पंत दिल्ली में अपने घर से निकलते वक्त चोटिल हो गए थे। वह अब अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ कर रहा है।

error: Content is protected !!