<

खतरे में पड़ा हार्दिक पांड्या का करियर, इस भारतीय दिग्गज क्रिकेटर के बेटे ने डेब्यू मैच मे तहलका मचाकर मचाई खलबली

टीम इंडिया में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की मौजूद रहना बहुत ही महत्वपूर्ण है. हालांकि जबसे पांड्या चोटिल से उभर कर वापस लौटे हैं, तब से वह टीम में गेंद और बल्ले शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे है उन्होंने साल 2022 के आईपीएल में गुजरात टाइंटन की तरफ से कप्तानी करते हुए अपनी टीम को चैम्पियन बना चुके हैं लेकिन अब हार्दिक पांड्या के लिए बहुत बड़ा खतरा बन गया है. क्योंकि हाल ही में भारतीय दिग्गज क्रिकेटर के बेटे ने डेब्यू मैच में तहलका मचाकर हार्दिक पांड्या के लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है और इस वजह से अब हार्दिक पांड्या का करियर भी संकट में पड़ गया है

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर के बेटे ने डेब्यू मैच मचाया तहलका

दरअसल, हम बात चर्चा हैं क्रिकेट की दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की, जो इस वक़्त रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं. रणजी ट्रॉफी के डेब्यु मैच में ही अर्जुन तेंदुलकर ने बेह्तरीन शतक ठोका . उन्होंने केवल 52 गेंदों की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया और 178 गेंदों में ठोका शतक . जिसमें अर्जुन ने 12 चौके और 2 छक्के लगाए और इसी के साथ उन्होंने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए .

हार्दिक पांड्या पर मंडराया संकट

बता दे आपको अर्जुन तेंदुलकर हार्दिक पांड्या की तरह ही तेज गेंदबाज तौर ऑलराउंडर भी हैं. वह गेंदबाजी करने में माहिर हैं. और बल्ले से भी खूब धमाल मचाते हैं और इसका नजारा हाल ही में देखने को मिला है. ऐसे में अब अर्जुन तेंदुलकर बहुत जल्द ही भारतीय टीम में भी जगह बनाने के लिए प्रबल दावेदार बन चुके हैं और वही हार्दिक पांड्या के लिए खतरा बन सकते हैं.

ऐसा रहा हैअर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने बहुत ही कम उम्र में ही क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा था. वह 7 लिस्ट ए मैचों में 8 विकेट चटका चुके हैं और वही T20 में उन्होंने 9 मैच खेले हैं, जिसमें 9 विकेट चटकाए हैं. अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा हैं. उन्हें 2022 मे मुंबई की टीम ने मेगा नीलामी में पूरे 30 लाख में खरीदा था.

error: Content is protected !!