<

IND vs NZ : रोहित शर्मा ने जीता दिल, LIVE मैच में मैदान पर घुस आए मासूम नन्हे फैन को लगाया गले, दूर हटाने आए गार्ड से बोले – “उसे कुछ मत करना”, देखे वीडियो

IND vs NZ: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का जलवा देश-विदेश में बरकार है। व्हाइट गेंद के विश्व के सबसे शानदार खिलाड़ी माने जाने वाले हिटमैन की दीवानगी का तो अंदाजा तो लगाना बड़ा मुश्किल है। हालांकि अक्सर मैदान के अंदर और बाहर उनके फैंस के द्वारा कुछ ऐसे कारनामे कर दिए जाते हैं जो की सोशल मीडिया से लेकर सभी जगह सुर्खियों मे रहे हें हैं।

कुछ ऐसा ही कारनामा भारत भारत न्यूज़ीलैंड वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी देखने को मिला। जब बहुत दर्शकों की भीड़ में से निकलकर एक फैन रोहित शर्मा से मैच के दौरान उन्हें गले लगाने के लिय पहुचा । अब इस घटना का वीडियो भी खूब वायरल हो रही है।

Rohit Sharma ने अपने छोटे नन्हे फैन को लगाया गले

मौजूदा वक़्त में खिलाड़ियों के प्रशंसक और फैंस बिना किसी परवाह किए बिना अक्सर मैदान पर आ जाते हैं। जिसके बाद खिलाड़ी या तो असहज हो जाते हैं या फिर सुरक्षाकर्मियों से उन पर कड़ा एक्शन लेने की मांग कर देते हैं। लेकिन रायपुर में जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खेल रहे।

 

 

तो उनसे एक नन्हा फैन लाइव मैच के दौरान मैदान पर आया तो भारतीय कप्तान के इस रवैया से सबका दिल जीत लिया। यह घटना भारत की पारी के 10वें ओवर की जब रोहित शर्मा टिकनर के चौथी गेंद पर गगनचुंबी छक्का लगाया उसके बाद गेंदबाज अपने रन अप की ओर वापस जा रहा था और रोहित भी अगली गेंद खेलने की तैयारी कर रहे थे।

इतने में ही अचानक मैदान पर उनका एक मासूम फैन सुरक्षा की सभी बिढिंयो को तोड़ते हुए मैदान पर आकर रोहित शर्मा के गले आ लगा। तो भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा ने भी उस मासूम बच्चे को गले से लगाया, इतने में ही वहा मौजूद सुरक्षाकर्मी ने बच्चे को पीछे से पकड़ लिया और जोर से खींचने की कोशिश की।

ऐसा होता देख हिटमैन ने गार्ड को कहा कि वह बच्चे के साथ कुछ ना करें और उसे आराम से मैदान से बाहर लेकर जाए। अब इस दिल छू लेने वाली घटना का वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –

Rohit Sharma ने ठोका वनडे करियर की 48वां अर्धशतक 

बात की जाए मुकाबले की तो रायपुर में खेले जा रहे इस दूसरे वनडे मुकाबले में भारत ने जीत की मिसाल पेश की है। आपको बता दें कि कप्तान रोहित ने टॉस जीतने के बाद मेहमानों को पहले बल्लेबाजी करने के लिए न्योता दिया जहां वह भारत के घातक गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए और कीवी टीम महज 108 रन पर धराशाई हो गई इस धराशाई पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंडियों पर धावा बोल दिया। उन्होंने 50 गेंदों का सामना करते हुए 51 रन की पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले थे

error: Content is protected !!