<

अगर संजू सैमसन को नहीं खिलाना, तो उन्हें रिटायरमेंट दे दो और बाकी लीग्स मैचो खेलने दो’, संजू के फैंस ने फिर जमकर निकाली भड़ास..

आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की T20 का तीसरा मुकाबला नेपियर के मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टी-20 मैच में न कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए टीम इंडिया को गेंदबाजी करने का न्योता दिया । भारतीय फैंस आशा कर रहे थे कि उन्हें इस मैच के लिए तो भारतीय टीम में बदलाव देखने को मिलेंगे और संजू सैमसन को उन्हें खेलते दिखेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ ,कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मैच में भी कोई परिवर्तन नहीं की और संजू का नाम एक बार फिर प्लेइंग इलेवन में नहीं था।

संजू के फैंस उन्हें इस मैच मे मौका ना दिए जाने से बहुत अधिक नाराज हैं और वो सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना कर रहे हैं। कई. भारतीय फैंस का कहना है कि यदि आपने संजू सैमसन को खिलाना ही नहीं है तो उन्हें किसी दौरे पर लेकर ही क्यों जाते हैं। वहीं, एक फैन ने तो यहां तक भी कह दिया कि अगर आपने संजू को नहीं खिलाना तो उन्हें रिटायरमेंट लेने दो और बाकी लीग्स मैचों में खेलने दो।

फिलहाल संजू सैमसन के साथ हर बार नाइंसाफी की जा रही है उससे भारतीय फैंस बिल्कुल खुश नहीं हैं। वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी संजू को ज्यादा मौके दिए जाने की बड़ी बात कही है। उनका कहना है कि संजू को इस मैच मे मौका देना चाहिए और कम से कम 10 मैच में उन्हें मौका देने चाहिए फिर चाहे इसके लिए किसी दूसरे खिलाड़ी को ही बाहर क्यों ना बिठाना पड़े। ऐसे में संजू का दर्द कब खत्म होगा ये तो समय ही बताएगा लेकिन इतना निश्चित है कि अगर संजू को मौका दिए जाने पर वो शानदार परफॉर्म नहीं कर पाए तो उनके लिए आगे की रास्ता बहुत कठिन नहीं होने वाली है।

If you don’t wanna play him for India, let him play for other leagues like BBL. Offer him retirement.

Sanju deserves to be in TeamWhen players like Pant, Hooda and Harshal getting chances again and again. So why can’t he? UNFAIR#SanjuSamson #INDvsNZ pic.twitter.com/kRLudVc52O

error: Content is protected !!