<

IND vs NZ : मैच खत्म हो जाने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने सूर्य कुमार की तारीफ करते हुए, बड़ा बयान दिया..

IND vs NZ : भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ ) के बीच T-20 सिरीज का दूसरा  मैच बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेला गया जहाँ टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से रौंदा दी। इसी के साथ टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में 0-1 अंक से बढत कर ली है। टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद  कीवी के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने अपने बयान में क्या कहा, आइये इस पर एक नजर डालते हैं।

दरअसल इस मुकाबले में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतकीय पारी की बदौलत से 20 ओवर में 6 विकेट के गंवाये 191 रन बनाए और न्यूजीलैंड को जीत के लिए 192 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 126 रन बनाकर भारतीय गेंदबाज के सामने ढेर हो गए

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने सूर्य कुमार यादव को लेकर बड़ा बयान दिया 

केन विलियमसन ने बयान कहा, सूर्य कुमार जिस तरह बल्लेबाज़ी करते उनकी तरह कोई भी बल्लेबाज नहीं कर सकता, जब वों बैटिंग करते तो बाँलर भी चकरा जाता है कि वह किधर गेंद को फेंके, आज हमारे गेंदबाज उनके सामने फीका पड़ गए। उन्होंने बैटिंग से शतक लगाया है उन्हें देखकर हर की क्रिकेटर उनकी तारीफ कर रहा है , हालांकि टीम इंडिया से मिली करारी हार के बाद मैं बेहद निराश हुआ हू । हमने अपनी टीम की तरफ अच्छा प्रयास नहीं किया। इसके साथ ही सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की पारी ने मैच को छीन लिया।

error: Content is protected !!