<

IND vs PAK: पाकिस्तानी टीम और फैंस को फिर लगी मिर्ची, इरफान पठान के एक ट्वीट से मच गया बवाल

IND vs PAK: T20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान दोनों सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अब यह वर्ल्ड कप काफी रोमांचक होने वाला है। पूर्व भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ने एक ट्वीट कर खबरों में बने हूए है। दरअसल बात यह है कि रविवार 23 अक्टूबर को भारत ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया दिया था।

अब ऐसे में 13 नवम्बर को होने वाले फाइनल मुकाबले में अगर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ तो यह मुकाबला काफी लोकप्रिय और काटे का होने वाला है। भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने एक ट्वीट कर ववाल खड़ा कर दिया। जो पाकिस्तानियों को पसंद नहीं आया। 

जानिये क्या है पूरा माजरा

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने सोमवार 7 नवंबर को अपने ट्वीट में लिखा, “पड़ोसियों के अकाउंट सिर्फ Sunday के नाम पर जिंदा हैं।” मुझे यह बात बहुत अच्छी लगी। लेकिन उनकी यह ट्वीट  शायद पाकिस्तानियों को पसंद नहीं आया। इसके बाद उनके ट्वीट पर कमेंट और रिएक्शन की बाढ आ गयी। पाकिस्तानी फैंस ने इस ट्वीट पर के बाद गुस्सा निकालते हुए बुधवार को भारत और इंग्लैंड के बीच के मुकाबले में इंग्लैंड के हार की बात करने लगा।

इससे पहले 23 अक्टूबर को पाकिस्तान की हार के बाद  इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसा था।

पाकिस्तानी टीम  चीटिंग के दम पर सेमीफाइनल में भले ही जगह बनाने में सक्षम हो गयीं है। आगामी रविवार यानी 13 नवंबर को काटें की टक्कर होने शुरू होना तय है। अब देखना यह है कि यह टक्कर चारो टीमो में से किन दो टीमों के बीच होना है।

जबकि 9 नवंबर को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच और वहीं 10 नवंबर को भारत और इंग्लैंड सेमीफाइनल का मुकाबला होना है। इनु मुकाबलों के बाद पता चल पायेगा कि भारत और पाकिस्तान फाइनल खेलेंगे या नहीं।

error: Content is protected !!